हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

हरिद्वारः उत्तराखंड में मंगलौर के बसवाखेड़ी गांव में एक नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। नव विवाहिता का शव कमरे के अंदर पंखे से लटका मिला मिला। मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के बसवाखेड़ी गांव निवासी देवेंद्र की शादी 28 जून 2020 को ग़दरजुड़ा गांव निवासी मोनी के साथ हुई थी।

शादी के बाद से दंपती के बीच तनाव चल रहा था। आरोप है कि नवविवाहिता का लगातार उत्पीड़न किया जा रहा था। रविवार की सुबह नव विवाहिता का शव कमरे के अंदर पंखे से लटका मिला। किसी ने इसकी सूचना मंगलौर कोतवाली पुलिस को दे दी। पुलिस भी कुछ देर बाद मौके पर पहुंची। बताया गया है कि पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल भिजवाया गया। वही सूचना मिलने पर गदरजुडा गांव से मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए। मायके पक्ष ने जमकर हंगामा किया।

आरोप है की घटना के बाद ससुराल पक्ष के लोग घर से फरार हो गए। मायके पक्ष का आरोप है कि विवाहिता का काफी दिनों से उत्पीड़न किया जा रहा था। इसी उत्पीड़न को लेकर उसकी हत्या की गई है । अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल बिष्ट ने बताया कि तहरीर मिलने पर पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज करेगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की असली वजह पता चलेगी।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here