हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र की 28 वर्षीय एक महिला ने बुधवार को पंखे से लटक कर जान दे दी । बताया जा रहा है कि मृतक की दो मासूम बेटियां हैं । मायके पक्ष ने ससुरालियों पर बेटा पैदा नहीं किए जाने पर हत्या करने का आरोप लगाया है पूरे मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

बताया जा रहा है कि बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के इंदिरानगर निवासी 28 वर्षीय शबाना ने बुधवार पंखे से लटककर जान दे दी। शबाना की मौत के बाद काशीपुर निवासी मायके वाले हल्द्वानी पहुंच हंगामा खड़ा कर दिया और कहा कि शबाना की दो छोटी-छोटी बेटियां हैं और ससुराल वाले उसको बेटा पैदा करने को लेकर उसके ऊपर अक्सर दबाव डालते थे ऐसे में बेटा पैदा नहीं किए जाने पर उसकी हत्या कर दी गई है।
वहीं मृतक के पिता ने बताया कि 28 सितंबर की रात बेटी ने रोते हुए फोन भी किया था। जिसमें कहा था घर वाले उसे मारने की योजना बना रहे हैं। जिसे उन्होंने हल्के में लिया जिसका नतीजा रहा कि आज उसकी जान चली गई।

यह भी पढ़े :  मंत्री हरक सिंह रावत क्यो बोले : मुख्यमंत्री नहीं अब साधारण से विधायक हैं त्रिवेंद्र, सरकार में भी नहीं है ऐसे में बेचारे त्रिवेंद्र रावत पर क्या टिप्पणी की जाए

पूरे मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने तहसीलदार के सामने पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here