*हाईकमान के निर्देश पर चुनाव प्रचार को महाराज गुजरात रवाना*

देहरादून।

 

भारतीय जनता पार्टी हाईकमान के निर्देश पर प्रदेश के लोक निर्माण, पर्यटन, सिंचाई, पंचायतीराज, ग्रामीण निर्माण, जलागम, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सतपाल महाराज द्वितीय चरण के प्रचार हेतु गुजरात रवाना हो गये हैं।

भारतीय जनता पार्टी हाईकमान के निर्देश पर प्रदेश के लोक निर्माण, पर्यटन, सिंचाई, पंचायतीराज, ग्रामीण निर्माण, जलागम, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सतपाल महाराज गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के द्वितीय चरण के प्रचार हेतु मंगलवार को अपने क्षेत्र भ्रमण से लौटने के पश्चात गुजरात रवाना हो गये।

यह भी पढ़े :  पहाड़ मे भारी बरसात से टूटा गया पुल दर्जनों गाँव का रास्ता कटा

उक्त जानकारी देते हुए कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के मीडिया सलाहकार निशीथ सकलानी ने बताया कि गुजरात विधानसभा चुनाव में विजय के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एवं राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष के मार्गदर्शन में केंद्रीय नेताओं तथा पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के प्रवास की योजना बनाई गई है। इसी के तहत वरिष्ठ भाजपा नेता और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज पार्टी हाईकमान के निर्देश पर 22 से 24 नवंबर तक लुणावाडा (छोटी काशी) विधानसभा क्षेत्र में प्रवास करने के साथ-साथ भाजपा के पक्ष में प्रचार अभियान मे भाग लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here