उत्तराखंड कांग्रेस के दबंग नेता प्रीतम सिंह ने दिखाया दम, सचिवालय कूच में कांग्रेस के लगभग सभी विधायक पहुंचेआपको बता दे आज प्रीतम सिंह के कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंतो हरीश रावत और करन माहरा नदारद रहें

 

प्रीतम सिंह के कूच में दिखी विधायकों की एक जुटता प्रीतम सिंह के साथ कांग्रेस के तमाम विधायक कूच में शामिल बड़ी संख्या में कांग्रेस के तमाम लोग पहुंचे देहरादून के रेंजर्स ग्राउंड में, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, विधायक मयूख महर, हरक सिंह रावत, भुवन कापड़ी, आदेश चौहान, तिलक राज बेहड, सुमित हिर्दयेश, गोपाल राणा, फुरकान अहमद, समेत कई विधायक और कांग्रेस के बड़े नेता कूच में मौजूद प्रीतम सिंह समेत तमाम विधायकों ने सवाल खडे करते हुए साफ कहा की जिन तमाम मुद्दों को लेकर चाहें uKSSSC का मामला हो या फिर अंकिता भंडारी सभी मुद्दे पर सरकार को घेरने का काम किया जाएगा

यह भी पढ़े :  त्रिवेन्द्र सरकार को बधाई ,7 लाख 30 हजार से अधिक श्रद्धालु पहुंचे केदारनाथ

आपको बता दे कि आज प्रीतम सिंह के कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद रहें हालांकि हरीश रावत और करन माहरा समेत कांग्रेस संगठन के कई नेता नदारद रहें..

उत्तराखंड कांग्रेस एक बार फिर बिखराव के रास्ते पर दिख रही है। इससे पहले भी कई मौकों पर पार्टी में गुटबाजी सतह पर आ चुकी है, जिसका कांग्रेस को नुकसान उठाना पड़ा। बीते दिवस पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने विधानसभा में एक प्रेसवार्ता का आयोजन कर सचिवालय घेराव का एलान किया था।

आज सोमवार को उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व चकराता विधायक प्रीतम सिंह के नेतृत्व में
सचिवालय घेराव के लिए रैली निकाली गई.. इस रैली में 19 विधायकों में से प्रीतम सिंह को शामिल करते हुए कुल 14 विधायक मौजूद रहे..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here