दुःखद ख़बर है बता  दे कि ऊधमसिंहनगर जिले के जसपुर कोतवाली क्षेत्र की पुलिस चौकी सूरज  नगर में  सेना के जवान ने सगाई वाले दिन फांसी लगाकर जान दे दी।

बताया जा रहा है उसका सात साल पहले क्षेत्र के हजीरो गांव में रिश्ता तय हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है। चर्चा है कि पारिवारिक कलह के चले जवान ने खुदकुशी की है।

बता दे कि टांडा अफजल निवासी राम रतन सिंह का बड़ा बेटा नकुल पंजाब के पठानकोट में सेना में कार्यरत है। परिजनों का कहना है कि बुधवार दोपहर 12 बजे नकुल की हजीरो गांव निवासी एक युवती के साथ सगाई होने वाली थी। इससे एक दिन पूर्व सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थीं। अधिकांश मेहमान भी आ चुके थे। सुबह करीब पांच बजे नकुल की आवश्यकता पड़ने पर उसके कमरे का कुंडा खटखटाया तो उसने दरवाजा नहीं खोला।

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड के : हवलदार महावीर सिंह शहीद हो गए घर पर कोहराम क्षेत्र में शोक की लहर जय हिन्द

जब काफी समय बीतने पर खिड़की से देखा तो नकुल फंदे पर लटका था। चीख-पुकार पर मोहल्ले के लोग भी जुट हो गए। इसके बाद आनन-फानन में दरवाजा तोड़कर नकुल को नीचे उतारा गया। जानकारी मिलते ही गांव का माहौल गमगीन हो गया। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। खुदकुशर के कारणों का पता नहीं चल सका है

घर में चल रही थी सगाई की तैयारी, जुटे थे मेहमान… जवान ने फंदे पर लटककर कर ली खुदकुशी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here