उत्तराखंडः तीन दिन पहले घर से लापता हुए थे दो बच्चे, कार से मिले शव, मची सनसनी

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

हरिद्वारः उत्तराखंड में धर्मनगरी हरिद्वार से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। तीन दिन पहले घर के बाहर खेलते समय लापता हुए दो मासूम बच्चों के शव पड़ोस में खड़ी कार में मिलने से हड़कंप मच गया। आनन फानन पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम भी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा। रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर महदूद निवासी कुरबान ने शनिवार को तहरीर देकर बताया था कि शुक्रवार सुबह 10 बजे उनका बेटा अरहान (7) और भतीजा फरहान (8) घर के बाहर बाहर खेल रहे थे।

दोपहर तक दोनों खेलकर घर नहीं लौटे तो उन्होंने आसपास उनकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। शिकायत के आधार पर रानीपुर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी थी।

रविवार रात 10.45 बजे पुलिस को सूचना मिली कि दोनों बच्चों के शव घर के बगल में खड़ी एक कार की पिछली सीट पर पड़े हैं। इसके बाद कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन की। विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम को भी बुलाया गया। विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम कार की खिड़कियों और दरवाजों पर लगे हाथों के निशानों से सुराग जुटाने के प्रयास में जुटी है।

कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसकी जांच की जा रही है कि बच्चे किस तरह कार में पहुंचे और उसमें बंद हो गए। वहीं, बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। आसपास के लोग उन्हें सांत्वना देने में जुटे हैं। एसएसपी डी सेंथिल अबूदई कृष्णराज एस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा। मामले के जांच के आदेश दिए गए हैं।

 

 

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here