हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

हल्द्वानी: मोटाहल्दू क्षेत्र के महिला ग्राम प्रधान की 25वीं शादी की सालगिरह पर जमकर कोविड-19 नियमों का उल्लंघन किया गया. इतना ही नहीं पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग भी की गई. वहीं, अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मामले में लालकुआं कोतवाली पुलिस वीडियो की जांच कर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है. लालकुआं कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि वीडियो 29 मई का बताया जा रहा है, जो मोटाहल्दू की महिला ग्राम प्रधान की शादी की सालगिरह का है. पार्टी में देर रात तक डीजे की धुन पर लोग थिरकते रहे. इस दौरान महिला ग्राम प्रधान का पति कीर्ति पाठक पार्टी में हर्ष फायरिंग कर जश्न मनाते हुए नजर आ रहा है.

संजय कुमार ने बताया कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनके संज्ञान में मामला आया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. जल्द मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा. वीडियो में पार्टी के दौरान काफी भीड़ दिखाई दे रही है. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड-19 के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई. महिला प्रधान के पति द्वारा हर्ष फायरिंग की गई. डीजे की धुन पर लोग डांस करते नजर आए. गनीमत रही कि हर्ष फायरिंग के दौरान किसी तरह की कोई घटना घटित नहीं हुई. वहीं पुलिस ने ग्राम प्रधान पति कीर्ति पाठक के खिलाफ धारा 269, 270,51b आपदा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

वहीं, पूरे मामले में ग्राम प्रधान का कहना है कि शादी के सालगिरह में केवल उनके परिवार के ही लोग शामिल थे. सभी लोगों ने कोविड-19 के नियमों का पालन किया. बात हर्ष फायरिंग की है तो जो बंदूक वीडियो में दिख रही है, वह बंदूक जानवरों को भगाने वाली है.

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here