हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

हल्द्वानी के नगर निगम के ठीक पीछे आनंद बाग कॉलोनी में उस वक्त कॉलोनी के लोग टेंशन में आ गए, जब उन्होंने बिजली की लाइन के तार में विशालकाय सांप को चलते हुए देखा, जिसके बाद वन विभाग को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम में बमुश्किल बिजली की तार से सांप को रेस्क्यू करा।

गजबः यहां नेवले से बचने के लिए बिजली के पोल पर चढ़ गया विशालकाय सांप, लोगों की अटकी सांसेजानकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम 5:30 बजे आनंद बाग कॉलोनी के तनुजा जोशी,तरुण अधिकारी, चेतन घिल्डियाल द्वारा जानकारी दी गई कि बिजली के तार में विशालकाय सांप चल रहा है जिस पर वन विभाग के हल्द्वानी रेंज के कमल सिंह वन बीट अधिकारी पहुंचे और सीढ़ियां लगाने के बाद काफी मशक्कत के बाद विशालकाय सांप को रेस्क्यू किया गया।नेवलों के हमले से बचने के लिए बिजली की लाइन पर चढ़ गया था सांप।

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड मैं कोरोना पॉजिटिव मिला कालाढूंगी का युवक, अब तक 23 मरीजों हो गए कोरोना पाजिटिव के

स्थानीय लोगों ने बताया कि नेवलों द्वारा सांप को काटने का प्रयास किया गया था लिहाजा खुद को बचाने के लिए पेड़ में चढ़ते हुए सांप बिजली की तार तक पहुंच गया और बिजली की तार पर आगे चलने लगा। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह बमुश्किल रेस्क्यू कर सांप को तार से निकाला गया।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here