हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

उत्तराखंड की रुद्रपुर निवासी लुटेरी दुल्हन में महज 22 साल की उम्र में पांच शादियां कर डाली हैं। सभी जगहों से वह रुपए और नकदी लेकर फरार हो जाती है। पांचवीं शादी के बाद पीड़ित युवक ने हल्द्वानी कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हल्द्वानी के गोरा पड़ाव के निकट ग्राम हेड़ागज्जर, पोस्ट अर्जुनपुर निवासी युवक वेद प्रकाश पुत्र उग्रसेन की शादी बीते 7 मार्च को क्षेत्र के ही कालिका मंदिर में संपन्न हुआ। 22 वर्षीय दुल्हन मुस्कान का कन्यादान उसकी मुंहबोली मां शीला ने किया। बेहद सादगी के साथ हुई इस शादी के बाद दूल्हे को आंसू बहाना पड़ रहा है।

यह भी पढ़े :  आने वाले समय में संपूर्ण उत्तराखंड रेल मार्ग के नेटवर्क से जुड़ेगा ,धन्यवाद बलूनी जी , पीएम मोदी जी ,पूरी ख़बर पढें

कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में युवक ने लिखा है कि बीते छह जून को दोपहर लगभग 2:30 बजे उसकी बीवी मुस्कान की मुहबोली मां शीला मौर्य निवासी भदईपुरा, रुद्रपुर युवक के घर आई और कहने लगी कि मुस्कान को टीवी का इलाज कराने के लिए ले जाना है। आरोप है कि घर में रखे करीब एक लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवर, 48000 नगद, मोबाइल फोन ले कर चली गई। घर से सामान गायब देखकर जब युवक ने अपनी पत्नी को फोन किया तो उसने कहा कि अब मैं नहीं आने वाली हूं। अगर तू ज्यादा पीछे पड़ेगा तो झूठे केस में जेल भिजवा दूंगी।

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड मैं डेंगू का कहर जारी: मातम में बदलीं खुशियां 4 नवंबर को बनने वाले दूल्हे सहित दो लोगों की मौत की दुःखद ख़बर!

पत्नी के मुंह से ऐसी बात सुनकर युवक के पैरों तले जमीन खिसक गई। घरवालों व रिश्तेदारों से इस बारे में बातचीत की तो दोनों का बारे में छानबीन की गई। पता चला कि मां बेटी दोनों मिलकर इसी तरह से और लोगों को भी बेवकूफ बना चुकी हैं। इससे पहले भी उन्होंने चार शादियां की हैं। जहां से जेवर व पैसे लेकर फरार हो चुकी हैं। युवक ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा है कि लुटेरी दुल्हन से उसे जान माल का भी खतरा है। ऐसे में उसे सुरक्षा भी प्रदान की जाए।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here