हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने अपने एक दिवसीय जनपद भ्रमण के दौरान कोटी कॉलोनी में टिहरी झील का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने डोबरा चांठी पुल फ्लोटिंग हट्स का भी निरीक्षण किया। टिहरी झील को विश्वस्तरीय पर्यटक स्थल बनाने के लिए वेपकॉस कंपनी को तीन माह में डीपीआर तैयार करने के निर्देश दिए है। 1200 करोड़ के इस प्रोजेक्ट से झील के आसपास व्यवस्थाएं स्थापित की जानी है। इससे बङी संख्या में स्थानीय लोगो को रोजगार उपलब्ध हो सकेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि टिहरी झील को विश्वस्तरीय टूरिस्ट डेस्टिनेशन बनाने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है उन्होंने कहा कि टिहरी झील में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं, जिस को मूर्त रूप देने के लिए बुनियादी सुविधाएं स्थापित की जाएगी ताकि पर्यटकों के आवागमन से स्थानीय स्तर पर रोजगार उपलब्ध हो सके।

यह भी पढ़े :  प्रसिद्ध फिल्म निर्माता व निर्देशक श्री केसी बोकाड़िया ने महाराज से की मुलाकात , फिल्म स्टूडियो तथा फिल्म इंस्टीट्यूट स्थापित करने का दिया आश्वासन

इस अवसर पर कृषि मंत्री । सुबोध उनियाल, स्थानीय विधायक  धन सिंह नेगी विधायक घनसाली   शक्ति लाल शाह, विधायक प्रतापनगर   विजय सिंह पवार जिलाधिकारी  इवा आशीष श्रीवास्तव,  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तृप्ति भट्ट, अपर निदेशक पर्यटन पूनमचंद आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here