राजधानी देहरादून में सिर कटी लाश का राज अब भी उसे मारने वाले के सीने में दफन है

राजधानी में सिर कटी लाश का राज अब भी उसे मारने वाले के सीने में दफन है।
युवती आठ माह की गर्भवती भी थी। शरीर पर अन्य निशान आदि के बारे में भी खूब जानकारी की गई लेकिन लाख कोशिश के बाद भी पुलिस उसकी नौ वर्षों में शिनाख्त नहीं करा पाई है।

पुलिस ने मामला ऑनर किलिंग से जोड़कर भी देखा गया। आसपास के क्षेत्रों में प्रेम प्रसंगों के विवादों की जानकारी भी ली गई। मौजूदा समय में इस लाश की शिनाख्त होना लगभग नामुमकिन है। लिहाजा, कागजी तलाश ही जारी है।

यह भी पढ़े :  ख़बर उत्तराखंड से : वो रो रो कर बोल रही थी उसने पति, ससुर, ममिया ससुर पर दुष्कर्म करने का ओर अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया ( बनाई थी उसकी अश्लील वीडियो भी ) 4 पर केस दर्ज पूरी रिपोर्ट

बता दे की पुलिस के गुमशुदा रजिस्टर में आज भी उसका नाम सिर कटी लाश है। मामला राजधानी के हाई सिक्योरिटी कैंट क्षेत्र में राजभवन के पास जंगल का था। यहां रोजाना कई महिलाएं कूड़ा बीनने आती थीं। इनमें से बीना और कुंती नाम की महिलाओं ने यहां एक बोरा देखा तो उसका मुंह खोल दिया।

बोरे का मुंह खुलते ही एक हाथ बाहर आया। यह देखते ही दोनों के होश उड़ गए। मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा कि वह एक युवती की लाश थी, जिसका सिर गायब था। महिला के हाथों और पैर के नाखूनों पर नेल पॉलिश लगी हुई थी।

72 घंटे बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि युवती आठ माह की गर्भवती है। पुलिस ने क्षेत्र की करीब 250 गर्भवती महिलाओं के रिकॉर्ड चेक किए। आसपास के अस्पतालों में भी जानकारी जुटाई, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस ने आसपास के जिलों में इसकी फोटो भेजकर जानकारी जुटानी चाही।

यह भी पढ़े :  पहाड़ मे गिरी मैक्स दो की मौत 10 घायल परिवार मे छाया रक्षाबंधन से पहले मातम

मामला ऑनर किलिंग से जोड़कर भी देखा गया। आसपास के क्षेत्रों में प्रेम प्रसंगों के विवादों की जानकारी भी ली गई। मौजूदा समय में इस लाश की शिनाख्त होना लगभग नामुमकिन है। लिहाजा, कागजी तलाश ही जारी है। युवती को डिस्ट्रिक्ट क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के रजिस्टर में नौ साल पहले सिर कटी लाश नाम मिला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here