शमशान से अर्थी उठाकर शराबी पहुंचा पेट्रोल पम्प, दारू की बोतलें निकाल लगा दी आग, फिर…

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

जरा सोचिए जब आप और पूरा शहर गहरी नींद में सो रहा हो, कोरोना महामारी का लॉकडाउन लगा हो और चौकसी के साथ सुरक्षा करने वाले पुलिस अधिकारियों के सामने कोई युवक श्मशान से अर्थी लेकर शहर को आग लगाने निकल पड़े।इतना ही नहीं, पेट्रोल पंप के बाहर अर्थी पर शराब की बोतलें रख अचानक आग भी लगा दे. यह सब सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे पर उससे भी हैरानी की बात यह है कि यह किसी फिल्म का सीन नहीं, हकीकत है.

टोंक में एक नशेड़ी युवक की हरकत से उस समय शहर में हड़कंप मच गया, जब वह श्मशान से अर्थी लेकर गांधी पार्क क्षेत्र में पहुंच गया और अर्थी में शराब की बोतलें रखकर आग लगा दी. स्थानीय लोगों ने पुरानी टोंक थाना पुलिस को सूचना दी पुलिस मोके पर पहुंची और दमकल की मदद से आग को बुझाया गया हालांकि पुलिस से जब इस मामले में जानकारी लेना चाही तो पुलिस कैमरे के सामने आने से बचती नजर आई.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, कोरोना के चलते शहर में कर्फ्यू (Curfew) लगा हुआ है और एक नशेड़ी श्मशान से अर्थी लेकर शहर के बीचों बीच स्थित गांधी पार्क क्षेत्र में पहुंच गया और अर्थी में शराब की बोतलें रखकर आग लगा दी. आग लगाने के बाद स्थानीय लोगों ने आग बुझाई. मीडिया के कैमरे मोके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने दमकल को बुलाकर आग पर काबू पाया. इस पूरे मामले को एएसआई लड्डूराम दबाने लगे और मीडिया के कैमरे से बचते नजर आए लेकिन अब पुलिस डैमेज कन्ट्रोल में लगी हुई है. पुलिस आरोपी को थाने ले गई. स्थानीय निवासियों ने बताया की आये दिन नशेड़ी युवक क्षेत्र में उत्पात मचाता है और लोगों को परेशान करता है.

फिलहाल पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल उठ रहे हैं कि कैसे एक नशेड़ी श्मशान से अर्थी उठा ले आया और फिर शहर के बीचों-बीच लाकर पेट्रोल पंप के बाहर आग लगा दी. गनीमत रही कि शहरवासी चौकन्ना थे, जिनकी सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया.

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here