हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

देहरादून: स्कार्पियों कार की तेज रफ्तार ने राहगीरों को रौंदा, तीन की दर्दनाक मौत :दुःखद

दुःखद ख़बर
बता दे कि देहरादून में सहसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दून-पांवटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार दिन में तेज रफ्तार वाहन ने राहगीरों को कुचल डाला जिस वजह से इस दर्दनाक हादसे में दो महिला समेत तीन लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि एक घायल का उपचार चल रहा है। 
पुलिस के अनुसार ग्राम ढाकी में एक सफेद रंग की गाड़ी, जो एक्सीडेंट करके भाग गई। चेकिंग के लिए मौके पर थाने से पुलिस बल भेजा गया। जहां पर जानकारी में पता चला कि एक वाहन जो ग्राम ढाकी में वाहन को तेज गति से चलाते हुए नौशाद (21) पुत्र इसराइल (22) पुत्र खुशबू (22) पत्नी दीपक निवासी ग्राम ढाकी सहसपुर वरीशा (45) पत्नी सुलेमान निवासी ढाकी को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर भाग गया। 
उसके बाद सभी घायलों को 108 की मदद से सीएचसी सहसपुर भिजवाया गया। जहां से सभी की हालत गंभीर होने के कारण दून अस्पताल रेफर किया गया। घायलों में से वरीशा पत्नी सुलेमान, खुशबू पत्नी दीपक, इसराइल पुत्र लियाकत की उपचार के दौरान मौत हो गई। नौशाद का उपचार एक निजी अस्पताल में चल रहा है। थाना पुलिस ने बताया कि सीसी टीवी से पता चला कि स्कार्पियों वाहन से हादसा हुआ। जिसकी तलाश की जा रही है।  

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here