हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

उत्तराखंड: वो दरिंदा पिता शराब के नशे में अपनी नाबालिग बेटी की आबरू लूटता रहा , घर से भागी बड़ी बहन ने खोला राज तो रह गए सब दंग

तारीख 26 सितंबर को आरोपी की बड़ी बेटी घर से भाग गई थी। उसने पिता राज खोला तो रीड्स संस्था ने पिता के खिलाफ केस दर्ज कराया।  फिर पुलिस दरिंदे पिता की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। 

 

( हम सब शर्मिंदा है )
उत्तराखण्डं में बाप-बेटी के रिश्ते को एक और कलयुगी पिता ने शर्मसार किया है।
नेपाल मूल के इस कलयुगी पिता ने शराब के नशे में 13 साल की नाबालिग बेटी की आबरू लूटता रहा।
राज खुला तो स्वयंसेवी संस्था रीड्स ने पिता के खिलाफ दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कराया है।
पुलिस मामले की जांच के साथ ही दरिंदे पिता की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

यह भी पढ़े :  देहरादून फाइनल हो गया : सभी बाजार आने वाले 3 सप्ताह शनिवार और रविवार दोनों दिन बंद रखे जाएंगे।

जानकरी है कि नेपाल मूल का निवासी आरोपी पचपकरिया में बटाई में खेती करता है। शराब के नशे में पति की हरकतों के तंग होकर कुछ समय पूर्व उसकी पत्नी 15 व 13 साल की बेटियों व 10 साल के बेटे को छोड़ कर घर से कहीं चली गई। दोनों बेटियां और बेटा पिता के साथ रहते हैं।
बताया गया कि गत 26 सितंबर को उसकी बड़ी बेटी घर से भाग गई थी, जिसे पुलिस ने खोजकर रीड्स संस्था के उज्वला पुनर्वास केंद्र के सुपुर्द किया था। बताया गया कि पुनर्वास केंद्र में हुई पूछताछ में उसने पिता की दरिंदगी का राज खोला तो संस्था के कार्यकर्ता दंग रह गए।

यह भी पढ़े :  प्लास्टिक से मुक्त होने वाला देश का पहला राज्य बनेगा उत्तराखंड , हम बनायेगे शहीदों के सपनों का उत्तराखंड

  संस्था के को-आर्डिनेटर जनक चंद के मुताबिक दरिंदा पिता शराब के नशे में तीनों बच्चों के साथ न सिर्फ मारपीट करता है, बल्कि 13 साल की छोटी बेटी की आबरू भी लूटता रहा। पिता की दरिंदगी पता चलने पर संस्था की ओर से आरोपी पिता के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 376, 323, 504, 506 व 3/4, 5/6 पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया है। थानाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह जगवाण ने बताया कि मामले की जांच शुरू करने के साथ ही आरोपी पिता की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here