श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल का स्टार हेल्थ
सnrwz हित 10 हेल्थ कंपनियों के साथ अनुबंध

टीपीए के अन्तर्गत हेल्थ कार्डधारकों को अस्पताल में मिलेगा कैशलैस उपचार
करीब एक दर्जन और कंपनियों के साथ अनुबंध प्रक्रिया अंतिम चरण में

mahant indiresh hospital

देहरादून
श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल ने 10 नामचीन हेल्थ इंश्योरेंस कम्पनियों के साथ अनुबंध किया है। स्टार हेल्थ सहित इन दस कम्पनियों के हेल्थ कार्डधारकों को श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में कैशलैस उपचार की सुविधा मिल रही है। देश के किसी भी शहर से इन कंपनियों के हेल्थ कार्डधारक श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में कैशलेस उपचार का लाभ ले सकते हैं।
यह जानकारी श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ अजय पंडिता ने दी।
काबिलेगौर है कि श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल ईएसआईसी, ईसीएचएस, सीजीएचएस, आयुष्मान कार्ड, गोल्डन कार्ड सहित विभिन्न राजकीय व राष्ट्रीय संस्थानो केे साथ प्राधिकृत अस्पताल है।
श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में इन योजनाओं का भरपूर लाभ मरीजों को पहले से ही मिल रहा है। यह बेहद सुखद है कि अब हेल्थ इंश्योरेंस कंपनियों के साथ अनुबंध हो जाने के बाद मरीजों को बड़ी राहत मिलेगी। श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में मरीजों को बहुउपयोगी कैशलैस कार्ड सेवाओं का लाभ एक छत के नीचे मिलने लगा है।
चिकित्सा अधीक्षक ने मंगलवार को जानकारी दी कि स्टार हेल्थ सहित मेडसेव, मीडियासिस्ट टीपीए, बजाज एलाइंज, यूनिवर्सल सोम्पो, पैरामाउंट टीपीए, आदित्य बिरला हेल्थ इंश्योरेंस, मैग्मा पैरामाउंट टीपीए, आईसीआईसीआई लॉम्बार्ड-पैरामाउंट टीपीए, कोटेक पैरामाउंट टीपीए, नवी पैरामाउंट टीपीए, ईजीआईसी पैरामाउंट टीपीए कंपनियों के साथ अस्पताल का अनुबंध हुआ है। अस्पताल की सामान्य सेवाओं के साथ ही सभी सुपरस्पेशलिटी सेवाओं जैसे कार्डियोलॉजी, कॉर्डियक सर्जरी, न्यूरोलॉजी, न्यूरोसर्जरी, नैफ्रोलॉजी, कैंसर सर्जरी, शिशु शल्य चिकित्सा, प्लास्टिक सर्जरी, गैस्ट्रोइंट्रोलॉजी, शिशु शल्य चिकित्सा आदि में कार्ड धारकों को अनुबंध के अनुसार लाभ प्राप्त होगा। आईसीयू के मरीजों को भी कैशलैस उपचार प्राप्त होगा।
डॉ अजय पंडिता ने जानकारी दी कि लंबे समय से अस्पताल प्रबन्धन को यह सुझाव प्राप्त हो रहे थे कि अस्पताल में टीपीए सेवा की शुरूआत की जाए। इसी कड़ी में अस्पताल प्रबन्धन ने प्रथम चरण में इन 10 हेल्थ इंश्योरेस कपनियों के साथ अनुबंध किया है।
अभी करीब 1 दर्जन और कंपनियों के साथ अनुंबध की प्रक्रिया अंतिम चरण में है, शीघ्र ही प्रक्रिया को पूरा कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here