हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

उत्तराखंड में यहा जब दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो इस ससुर ने कर डाली बहू के साथ  अश्लील हरकतें, ओर एक ने किया दुराचार का प्रयास फिर घर से निकाला, मुक़दमा दर्ज

 

ख़बर उत्तराखंड के मंगलौर से जहा  विवाहिता को अतिरिक्त दहेज के लिए प्रताड़ित किए जाने, के साथ ही पहले दुराचार का प्रयास फिर  तीन तलाक देकर मारपीट कर घर से निकाले जाने के आरोप में पुलिस ने पति सहित गयारह आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 
बता दे कि नगर के एक मौहल्ला निवासी विवाहिता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि निकाह में उसके पिता द्वारा दिए गए दान दहेज से ससुराल पक्ष के लोग संतुष्ट नहीं थे।
वह उसे अतिरिक्त दहेज के लिए परेशान , व प्रताड़ित करते रहते थे। आरोप है कि उसका ससुर उसके साथ अश्लील हरकतें करता था साथ ही उसके परिवार के एक सदस्य द्वारा उसके साथ दुराचार का प्रयास भी किया गया। बाद में आरोपियों ने अतिरिक्त दहेज की मांग कर उसे तीन तलाक देकर मारपीट कर घर से निकाल दिया।
वही इंस्पेक्टर प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि मुस्तकीम, शमीम, हाशमी, वसीम, तस्लीम, कलीम, रहमानी, अंजुम, वहीदा, यासमीन सभी निवासी मंगलौर तथा यामीन निवासी ग्राम तेलीवाला कोतवाली गंगनहर के खिलाफ संबंधित धारओं में मुकदमा दर्ज कर जांच महिला उप निरीक्षक विशाखा असवाल को सौंपी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here