हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

 

*उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का उत्तराखंड दौरा,शतचंडी यज्ञ में शामिल होकर प्रदेश के सुख शांति के लिए किया हवन:आप*

*उत्तराखंड का अगला CM कौन हो , भ्रष्ट नेता या देशभक्त फौजी:मनीष सिसोदिया,उपमुख्यमंत्री दिल्ली 

*क्या कर्नल कोठियाल उत्तराखंड के अगले सीएम होने चाहिए?:मनीष सिसोदिया,उपमुख्यमंत्री 

*महिलाओं,बुजुर्गों और युवाओं से मिलकर पूछा, भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने वाला मुख्यमंत्री चाहिए या कर्नल कोठियाल जैसा देशभक्त*

*मीडिया के माध्यम से इस सवाल को उत्तराखंड की जनता तक पहुंचाने का किया अनुरोध,उम्मीद जताई,उत्तराखंड चुनेगी देशभक्त मुख्यमंत्री*

अपने उत्तराखंड के एकदिवसीय दौरे पर पहुंचे, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रुड़की में पत्रकार वार्ता के दौरान,उत्तराखंड में भ्रष्टाचारी और भ्रष्टाचार को संरक्षण देने वाले सीएम या देशभक्त सीएम की जरूरत पर पत्रकारों के सामने अपनी बात रखी। बीते दिन उन्होंने उत्तराखंड आने से पहले ट्वीट कर कहा था,मन में एक सवाल है । उत्तराखंड आकर उत्तराखंड के भाई बहनों से बात करूंगा। आज उन्होंने पहले जगह जगह कई आम लोगों से मिलकर अपने इस सवाल को पूछा,उसके बाद मीडिया के माध्यम से अपनी बात रखी।उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, शतचंडी यज्ञ में शामिल होने रुड़की उत्तराखंड पहुंचकर मैने कई जगह शहर में
अलग अलग क्षेत्रों में आज लोगों से मुलाकात की। रेस्टोरेंट में,सड़क पर दुकानों में युवाओं,बुजुर्गों ,महिलाओं,प्रोफेशनल्स से मिलकर उनके बीच एक सवाल रखा , उत्तराखंड में भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारी को संरक्षण देने वाला मुख्यमंत्री चाहिए या कर्नल कोठियाल जैसे कट्टर देशभक्त मुख्यमंत्री चाहिए । जब वो थोड़े से समय में लोगों से मिले तो उनको आप नेता कर्नल कोठियाल को लेकर सभी से बेहद पॉजिटिव रिस्पांस मिला ।

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड के 4 जिलों में देश का भविष्य हो रहा है कुपोषित

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पत्रकारों को कहा,छोटे छोटे समूहों में लोगों से बात करने पर लोगों ने कर्नल कोठियाल को लेकर बहुत पॉजिटिव रिस्पांस दिया । उन्होंने इसी सवाल को मीडिया के माध्यम से पूरे उत्तराखंड की जनता ,उत्तराखंड के भाई बहनों से भी पूछा ” क्या उत्तराखंड की जनता को भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने वाला मुख्यमंत्री चाहिए या कर्नल कोठियाल जैसा ईमानदार और कट्टर देशभक्त मुख्यमंत्री चाहिए ।
उन्होंने कहा,कर्नल कोठियाल की कर्तव्यनिष्ठा ,देशभक्ति की कसमें देशभर के लोग खाते हैं जिनका पूरा जीवन देश के लिए कुछ करने और बलिदान देने ,अपने अपने आप को संकट में डालने में बीता। देवभूमि के इस लाल ने अपना पूरा जीवन देश सेवा में लगा दिया । यही सवाल जब आज उन्होंने लोगों से मिलने के दौरान पूछा तो जनता का बेहद पॉजिटिव रिस्पांस मिला । अब पूरे उत्तराखंड के भाई बहनों तक ये सवाल उन्होंने मीडिया के माध्यम से भी रखा ।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ,बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहा, एक तरफ भारतीय जनता पार्टी है जिसने पहले त्रिवेंद्र सिंह रावत को मुख्यमंत्री बनाया। जिनका निक नेम , जीरो वर्क चीफ मिनिस्टर रहा उसके बाद,तीरथ सिंह रावत को मुख्यमंत्री बनाया उनको भी लोग जीरो वर्क और जीरो विजन मुख्यमंत्री के नाम से जानते हैं। अब नए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी साहब आए वो खुलकर कहते हैं। मैं किसी की चोरी ना रोकूंगा न रोकने दूंगा। उनका ये स्टेटमेंट मैने देखा । इसके अलावा उन्होंने कहा,आज उत्तराखंड की जनता के सामने एक तरफ निकम्मे और भ्रष्टाचार को संरक्षण देने वाले मुख्यमंत्री हैं तो दूसरी तरफ एक कट्टर देशभक्त के रूप में आम आदमी पार्टी के नेता कर्नल कोठियाल साहब हैं । उन्होंने मीडिया के बंधुओं से अनुरोध करते हुए कहा,मेरे इस सवाल को उत्तराखंड की पूरी जनता तक पहुंचाएं ताकि जनता दिल से इसका जवाब दे सके । उन्होंने कहा, उत्तराखंड की जनता तक जब मीडिया के माध्यम से ये सवाल पहुंचेगा तो , मुझे भरोसा है कि जनता भ्रष्टाचारी और भ्रष्टाचार को संरक्षण देने वाले मुख्यमंत्री के बजाय देशभक्त और ईमानदार मुख्यमंत्री को चुनेंगे।

यह भी पढ़े :  देवदूत बनी SDRF, प्रसव पीड़ा से कराहती गर्भवती महिला को रेस्क्यू कर एम्बुलेंस तक पहुँचाया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज अपने एकदिवसीय उत्तराखंड दौरे पर आए थे। दिल्ली से सुबह रुड़की पहुंचे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का उत्तराखंड बॉर्डर पर आप कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से इंतजार किया। सुबह से अपने नेता का इंतजार कर रहे कार्यकर्ताओं से उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मिले और उसके बाद वो जीवन दीप आश्रम में चल रहे शतचंडी महायज्ञ में शामिल हुए। जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर स्वामी यतिनंद गिरी जी के आग्रह पर आश्रम में पहुंचे सिसोदिया जी ने , इस दौरान मां भगवती की पूजा अर्चना की और उसके बाद उन्होंने अपने,दिल्ली के लोगों ,उत्तराखंड के लोगों और पूरे भारत की सुख शांति के लिए हवन भी किया।

इसके अलावा उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी सीधा संवाद किया और कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा,अरविंद केजरीवाल जो कहते हैं वो करते हैं । फ्री बिजली पर उन्होंने कहा ,ये तो हम उत्तराखंड के सभी लोगों को देंगे ही इसके अलावा कई और योजनाएं उत्तराखंड की जनता के हित में लाई जाएंगी जिसमें शिक्षा,स्वास्थ्य ,रोजगार समेत कई मुद्दे होंगे।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here