हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

ख़बर रुड़की से है
जहा सगाई के बाद ब्यूटीशियन से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने दिल्ली से उसके मंगेतर को गिरफ्तार किया है। जानकारी है कि मुख्यारोपी समेत मां और बहन के खिलाफ भी विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया जा चुका है। 


मिली ख़बर अनुसार
गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती ने बताया था कि जनवरी 2019 में पार्लर का काम सीखने के लिए दिल्ली निवासी मौसी के घर गई थी। वहां पर शाहबाज उर्फ इशान से मुलाकात हुई थी। फिर धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। ओर दोनों परिवारों की सहमति से सगाई भी हो गई।
परिवार ने सगाई में सारी रस्में अदा की।
ओर 25 मई 2020 को शाहबाज घर आया और रिश्तेदारों से मिलाने की बात कहकर घर से लेकर गया था। जब भी मौका मिला शाहबाज ने शारीरिक संबंध बनाए।
8 फरवरी 2021 को शाहबाज ने मिलने बुलाया और एक रेस्टोरेंट में कॉफी पिलाई थी। जिसके बाद बेहोशी छाने लगी थी।
होश आने पर खुद को कलियर के गेस्ट हाउस में पाया। जहां शाहबाज ने जल्द ही शादी करने की बात कहकर शारीरिक संबंध बनाए।

यह भी पढ़े :  मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने केंद्र से किया था अनुरोध, लगभग 2 हजार करोड़ रूपए की स्वीकृति मिली अब गांव गांव इंटरनेट ।

आरोप है कि कुछ समय बाद शाहबाज दिल्ली लेकर गया और वहां एक फ्लैट में रखा। लेकिन ब्यूटीशियन का काम सीखने के लिए जाने नहीं दिया।
फिर 24 फरवरी 2021 को फ्लैट पर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और विरोध पर मारपीट की थी। इस बीच फोटो और वीडियो बनाए थे। विरोध करने पर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो को अपलोड करने की धमकी दी गई थी।
कुछ समय बाद शाहबाज रुड़की लेकर आया था। जिसके बाद परिजनों को मामले की जानकारी दी थी।
29 अगस्त को परिवार के लोग दिल्ली गए और शाहबाज के परिजनों से मिले। वहां शादी की तारीख तय करने की बात हुई थी। आरोप है कि शाहबाज के परिजनों ने कार और पांच लाख रुपये की डिमांड की थी।
इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि शाहबाज उर्फ इशान को दुष्कर्म के मामले में रमेश नगर थाना कीर्ति नगर नई दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है।
मां शमशीदा और बहन रोशन निवासी गांव महमदाबाद थाना हल्दौर तहसील चांदपुर जिला बिजनौर के खिलाफ भी विभिन्न धाराओं में मुकदमा है।
जिसकी जांच चल रही है। गिरफ्तारी टीम में महिला उपनिरीक्षक प्रीति तोमर, कांस्टेबल हसन जैदी और अनिल शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here