शर्मनाकःदेहरादून में इस लोकगायक ने युवती पर बनाया शारीरिक संबंध का दबाव, मुकदमा दर्ज

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

देहरादूनः उत्तराखंड की लोककला को शर्मसार करती घटना सामने आई है। यहां एक युवती ने चकराता के लोक गायक पर शारीरिक संबंध का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। आरोप है कि जब युवती ने इससे मना किया तो वह उसे जंगल में छोड़कर भाग गया। पीड़िता की शिकायत पर प्रेमनगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वह 14 अप्रैल को प्रेमनगर क्षेत्र में एक कार्यक्रम में गई थी।

कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह अपने घर आ रही थी। इसी दौरान उसके सामने एक कार आकर रुकी तो देखा कि उसमें लोक गायक अज्जू तोमर बैठा हुआ था। अज्जू युवती को अपने साथ चकराता की ओर ले जा रहा था कि इसी बीच उसने कार सड़क किनारे रोक ली।वहां वह उससे गलत बातें करने लगा। आरोप है कि इसके बाद अज्जू ने युवती का हाथ पकड़ा और धूलकोट के जंगलों में ले गया। वहां उसने युवती पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। मना किया तो आरोपी ने उसे धमकियां भी दी। युवती का आरोप है कि वह थोड़ी देर बाद उसे जंगल में छोड़कर भाग गया। उस वक्त वह जैसे तैसे ऑटो से घर आई। उस वक्त फोन बंद था तो वह किसी को यह बात नहीं बता सकी।

एसओ प्रेमनगर धनराज बिष्ट ने बताया कि बुधवार को युवती ने प्रेमनगर में इसकी शिकायत की थी। युवती की शिकायत पर प्राथमिक जांच की गई और इसमें अज्जू तोमर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। आरोपी की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। मामले में अभी जांच की जा रही है।

 

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here