हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

देहरादून: उत्तराखंड एसटीएफ ने नशे के खिलाफ बड़ी कारवाई क बरेली (उत्तर प्रदेश) के फतेहगंज पश्चिमी में घुस कर बड़े डीलर पर की गई कार्यवाही की गई है। उत्तराखंड में फैला रहे नशे की खेप के मुख्य सप्लायर और हीरोइन/स्मैक को ड्रग्स पैडलर के माध्यम से लगातार भेजने वाले तस्कर के घर देर रात बरेली स्थित गोपनीय अड्डे पर स्पेशल टास्क फोर्स के अंतर्गत कार्यरत एन्टी ड्रग्स टास्क फोर्स की टीम ने दबिश देकर एक सौ दस ग्राम हेरोइन/स्मैक(अनुमानित मूल्य बीस लाख) और दो लाख रुपये नगद के साथ आरोपी की पत्नी तबुसम गिरफ्तार किया है।

मुख्य अभियुक्त रिजवान की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टास्क फोर्स की अन्य टीम भी लगाई गई।देर रात थाना फतेहगंज पश्चिमी में नारकॉटिक्स एक्ट की विभिन्न धाराओं में केस कराया दर्ज।एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि श्यामपुर व हरिद्वार में मार्च माह में गिरफ्तार दो आरोपितों से 577 ग्राम स्मैक बरामद हुई थी, जिन्होने पूछताछ पर बताया कि वह स्मैक को यूपी के जनपद बरेली, फतेहगंज निवासी रिजवान पुत्र शमशाद से खरीद के लाये है।

पूर्व में भी कई बार रिजवान से वो स्मैक खरीद चुके है तथा इसके लिए उसके बैंक खाता में पैसा जमा कराते है व नकद भी देते हैं। रिजवान के बैंक खाते के विवरण की जांच की गई तो माह दिसंबर 2020 से अप्रैल 2021 तक उसके खाते में 28 लाख रुपये का लेन-देन अलग-अलग तिथियो में होना पाया गया एवं उसकी पत्नी तबस्सुम के बैंक खाते में भी स्मैक पैडलरों की ओर से स्मैक की खरीद फरोख्त के लिए लाखो रपये जमा कराये गए है।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here