पति-पत्नी ने मज़ाक मज़ाक में एक दूसरे से किया ऐसा वादा..जिसमे एक की हुई मौत एक कि हालत नाज़ुक.. एक साल की मासूम रह गई अकेली..

किसी ने सच कहा है कि इन्सान को मज़ाक करना कभी -कभी बहुत महंगा पड़ जाता है. जो उसकी सोच से भी परे होता है. कुछ ऐसा ही मामला पंजाब के मोगा ज़िले से सामने आया है. जहाँ मोगा ज़िले के गांव वैरोके में पति -पत्नी आपस में एक -दूसरे के साथ मज़ाक मज़ाक में पूछ बैठे कि वह एक-दूसरे के लिए क्या कर सकते हैं और बातों-बातों में चूहे मारने की दवा भी दोनों निगल गए. दोनों की तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें मोगा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इस घटना में पत्नी की मौत हो गई जबकि पति की हालत नाज़ुक बताई जा रही है. पुलिस ने मृतका के शव को कब्ज़े में लेकर ज़िला अस्पताल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि दंपत्ति की एक साल की मासूम बेटी भी है.

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि मोगा ज़िले के थाना समालसर के ए.एस.आई. राज सिंह ने बताया कि जिला फरीदकोट के गांव ढिल्लवां निवासी सिमरनजीत कौर ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसने अपनी बेटी मनप्रीत कौर का विवाह लगभग 5 साल पहले थाना समालसर के गांव वैरोके से हरजिन्दर सिंह के साथ किया था। विवाह के बाद उनकी बेटी ने एक लड़की को जन्म दिया जो कि 1 साल की है। 4 जुलाई को उसकी बेटी मनप्रीत कौर और दामाद हरजिन्दर सिंह घर में बैठे आपस में बातें कर रहे थे और एक -दूसरे के साथ मज़ाक कर रहे थे.

इतने में बेटी ने दामाद से पूछा कि वह उसके लिए क्या कर सकता है। इसके बाद मज़ाक में पति -पत्नी ने 2 गिलासों में कोल्ड ड्रिंक डाली और चूहे मारने की दवा डालकर पी गए. इसके बाद दोनों की सेहत ख़राब होने पर उन्हें मोगा के सरकारी अस्पताल से निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां सोमवार की शाम उसकी बेटी मनप्रीत कौर की मौत हो गई, जबकि उनका दामाद अभी भी अस्पताल में दाख़िल है। मामले की जानकारी पुलिस को देने पर उसके बयान पर 174 की कार्रवाई करते हुए लाश परिजनों के हवाले कर दी गई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here