हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर तोताघाटी में चलती कार पर पत्थर गिरने से कार सवार प्रोफेसर मनोज सुंदरियाल गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें ऋषिकेश एम्स ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। इस दुर्घटना में प्रो. सुंदरियाल के भाई व चालक बाल-बाल बच गए।
बुधवार सुबह ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग पर तोताघाटी के पास सौड़पाणी में ऋषिकेश से आ रही कार के ऊपर अचानक पहाड़ी से बड़ा पत्थर गिर गया। इससे कार की पिछली सीट पर बैठे नरेंद्रनगर राजकीय महाविद्यालय में प्रोफेसर मनोज सुंदरियाल गंभीर रूप से घायल हो गए। कार में उनके साथ उनके भाई अधिवक्ता पंकज सुंदरियाल और चालक भी थे, जो बाल-बाल बच गए।
इस दौरान वहां से गुजर रहे सेना के जवानों ने कटर से कार की छत काटकर प्रोफेसर सुंदरियाल को कार से बाह र निकाला और 108 की मदद से ऋषिकेश एम्स अस्पताल में भर्ती कराया। देवप्रयाग थानाध्यक्ष महिपाल रावत ने बताया कि कार सवार प्रोफेसर मनोज सुंदरियाल को गंभीर चोट आने पर ऋषिकेश रेफर किया गया, जहां देर शाम उनकी मौत हो गई। उनके निधन की दुःखद खबर सुनकर उनके सभी मित्र,  टीचर, उनके  स्टूडेंट्स , बेहद दुःखी है तो परिवार में  कोहराम मचा  हुवा है   

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here