हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

उत्तराखंड हल्द्वानी के गौरव की आवाज सीधे दिल पर उतरती है, गाना YOUTUBE पर अपलोड करते ही, लूटने लगे वाह वाही

 

नमस्कार दोस्तों आज मैंने अपना दूसरा गाना “रोज रोज आंखों तले” अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया है कृपया आप जरूर सुने लाइक करें सब्सक्राइब करें और शेयर करें👇👇

संगीत हर किसी को पसंद है सुख हो या दुख खुशी हो या गम अपने अपने हिसाब से संगीत इंसान का साथी बन जाता है और फिर संगीत में सुरीली आवाज हो तो सीधे दिल पर उतरती है। हल्द्वानी के युवा उभरते गायक गौरव चंदोला की आवाज भी कुछ इसी तरह सुरीली है। उनके द्वारा यूट्यूब में अपलोड किए गए अपने पहले ही गीत में उनके प्रशंसकों ने जमकर तारीफ की है।

यह भी पढ़े :  उत्तराखंडः बाप बना हैवान, पांच साल की मासूम बेटी को कर रहा था प्रताड़ित, चेहरे और शरीर पर अनगिनत घाव...

लखनऊ से भारतखंडे विद्यापीठ से गायन से संगीत विशारद की पढ़ाई करने वाले ब्लॉक निवासी गौरव चंदोला पिछले लंबे समय से लाइव शो और ऑर्केस्ट्रा प्रोग्राम करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपना पहला गाना हमदर्द यूट्यूब पर लॉन्च किया है। जिसके बाद उनकी सुरीली आवाज सुनकर श्रोता उनकी जमकर प्रशंसा करते हुए नजर आ रहे हैं।गौरव ने बताया कि बचपन से ही संगीत उनके दिल में समाया हुआ है और क्लासिकल सहित बॉलीवुड के गाना गाने के अलावा गौरव चंदोला पियानो बजाने में भी मास्टर हैं। उन्होंने पियानो की शिक्षा श्री संजय गोस्वामी जी से ली हसंजय गोस्वामी जी इंस्पिरेशन स्कूल में संगीत अध्यापक हैं , तथा गायन की शिक्षा श्री चंद्रशेखर तिवारी जी से ली है। अपनी गायकी को तराशने के लिए उन्होंने लखनऊ स्थित भारतखंडे विद्यापीठ से संगीत विशारद किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here