राजनीति से राष्ट्रनीति व देश सर्वोपरि संगठन द्वितीय व्यक्ति अंतिम् :सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल

देहरादून 28 नवम्बर

2022 को भारतीय जनता पार्टी, महानगर देहरादून के अध्यक्ष. सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल का राजपुर विधानसभा के अन्तर्गत क्षेत्रीय विधायक खजानदास , महापौर सुनिल उनियाल ‘गामा’ की उपस्थिति में मण्ड़ल अध्यक्ष विजय थापा , महामंत्री राहुल लारा , अजय तिवारी मण्डल की कार्यकारिणी द्वारा कार्यकर्त्ता परिचय बैठक/स्वागत कार्यक्रम् का महानगर कार्यालय में आयोजन हुआ।

कार्यक्रम् में करनपुर मण्डल के अति सम्मानित वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्त्ताऔं को शॉल औढ़ाकर पुष्पमाला पहनाकर विधायक खजानदास , महापौर सुनिल उनियाल गामा व महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने सम्मानित किया व उनका आशीर्वाद व शुभकामनांए प्राप्त करी।

कार्यकर्त्ता परिचय बैठक के भव्य आयोजन हेतु अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने समस्त मण्डल कार्यकारिणी को साधुवाद ज्ञापित किया।

अपने उद्बोधन में उपस्थित कार्यकर्त्ताऔं को विधायक खजानदास ने संबोधित करते हुए सर्वप्रथम नव अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल को बधाई दी और कहा कि आपके कुशल युवा नेतृत्व में महानगर भाजपा ऊंचाईयौं पर संगठन हित में कार्य करेगा व एक नई दशा व दिशा प्रदान करेगा उन्हौंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सिद्धांतों और आदर्शों पर आधारित राजनीतिक दल है। यह किसी परिवार, जाति या वर्ग विशेष की पार्टी नहीं है। भाजपा कार्यकर्ताओं को जोड़ने वाला सूत्र है–भारत के सांस्कृतिक मूल्य, हमारी निष्ठाएं और भारत को परवँ वैभव प्राप्त करने का संकल्प; और साथ ही यह आत्मविश्वास कि अपने पुरुषार्थ से हम इन्हें प्राप्त करेंगे।

यह भी पढ़े :  डॉ . हरक सिंह रावत का एक और बड़ा फैसला, वन पंचायतों सहित राज्य के युवाओं को मिलेगा फायदा.. पढ़े रिपोर्ट

महापौर सुनिल उनियाल ‘गामा’ अग्रवाल को बधाई देते हुए कहा कि ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विचार आधारित पार्टी है, हम एक विचार लेकर चले हैं और लगातार आगे बढ़ रहे हैं। यही वजह है कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है जबकि देश में तमाम विपक्षी पार्टियां अपना अस्तित्व खो रही हैं।

महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने अपने उद्बो़धन में कहा कि हमें राजनीति से राष्ट्रनीति, देशसर्वोपरि व व्यक्ति अंतिम है। उन्हौंने कहा कि भाजपा की विचारधारा को एक पंक्ति में कहना हो तो वह है ‘भारत माता की जय’। भारत का अर्थ है ‘अपना देश’। देश जो हिमालय से कन्याकुमारी तक फैला है और जिसे प्रकृति ने एक अखंड भूभाग के रूप में हमें दिया है। यह हमारी माता है और हम सभी भारतवासी उसकी संतान हैं। एक मां की संतान होने के नाते सभी भारतवासी सहोदर यानि भाई-बहन हैं। भारत माता कहने से एक भूमि और एक जन के साथ हमारी एक संस्कृति का भी ध्यान बना रहता है। इस माता की जय में हमारा संकल्प घोषित होता है और परम वैभव में है मां की सभी संतानों का सुख और अपनी संस्कृति के आधार पर विश्व में शांति व सौख्य की स्थापना। यही है ‘भारत माता की जय’।

यह भी पढ़े :  बड़ी दुःखद ख़बर पिथौरागढ़ से : खाई में गिरी कार, बच्चे सहित तीन की मौत, दो जवान घायल

इस दौरान् परिचय बैठक में मनोज पटेल ओमपाल रावत, गौरव कन्नौजिया, प्रवेश गौतम्, अनिता वाल्मीकि, अनिता वाल्मीकि,अजय प्रकाश, पवन वर्मा, राजीव रजौरी, कोमल गहलोत, प्रशांत, नवीन मेहन्दीरता, विपिन सेलवान, अरविन्द सैनी, मुन्नेसिंह, विनोद कुमार शर्मा, नरेन्द्र सेठी, हरीश नारंग, तारा देवी, केडी शर्मा, राजेन्द्र अग्रवाल, संजीव वर्मा, शारदा त्रिपाठी, कृष्णलाल आहुजा, रोहिल्ला जी, रामगोपाल शुक्ला,,दुर्गेस,रामेश्वरी देवी, शिखंडी प्रधान, पार्षद राकेश मचकोला, अनिल रस्तोगी, राजेश शंकर, संजय खण्डूडी, सतीश कपुर, देविका अनुराग जी आदि मण्ड़ल में निवासरत प्रदेश/महानगर मोर्चे/प्रकोष्ठ के पदाधिकारीगण सम्मानित पार्षदगण आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here