हादसा:

बिस्सू मेले से लौट रही कार खाई में गिरी, चार ने तोड़ा दम, एक ही परिवार में तीन लोगों की मौत से टूटा दुखों का पहाड़

तहसील क्षेत्र चकराता के अंतर्गत दसोऊ गांव के पांच लोग मोइला टॉप पर स्थित बिस्सू मेला देखने ओल्टो कार से गये थे।
हाजा गांव के समीप बैंड पर कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें चार की मौत हो गई जबकि एक घायल है।

बिस्सू मेले से लौटते समय साहिया कानु मोटर मार्ग पर हाजा बैंड के समीप एक कार खाई में गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक घायल है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची। वहीं दूसरी ओर हादसे के बाद से दसोऊ गांव में मातम पसर हुआ है।

यह भी पढ़े :  बेबाक़ मंत्री हरक सिंह रावत की दो टूक इसको मन्त्री पद की सपथ दिला दो मुझ से हटा दो

तहसील क्षेत्र चकराता के अंतर्गत दसोऊ गांव के पांच लोग मोइला टॉप पर स्थित बिस्सू मेला देखने ओल्टो कार से गये थे। हाजा गांव के समीप बैंड पर कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। घायल जय सिंह ने अपने गांव में फोन किया। जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को खाई से बाहर निकाला।

बर्दावर सिंह पुत्र जगत सिंह (25) वर्ष व प्रीतम सिंह पुत्र महिपाल सिंह (28 ) की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि संजय चौहान पुत्र महावीर सिंह (28) व रणवीर सिंह पुत्र श्याम सिंह (26) ने उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सूचना सुनते ही दसोऊ गांव के नथाण परिवार पर पहाड़ टूट गया। मरने वालों में तीन एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े :  देहरादूनः राशन डीलर शासन-प्रशासन से नाराज,1 जून से आंदोलन करने की दी चेतावनी

उधर घायल जय सिंह पुत्र धर्म सिंह (30) की हालत ठीक बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही दसोऊ गांव के साथ-साथ हाजा गांव के लोग भी घटना स्थल पर घायलों को निकालने में दौड़ते रहे। वहीं देर रात तहसील प्रशासन व एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची। मृतकों को स्वास्थ्य केंद्र दसोऊ लाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here