मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उप चुनाव चम्पावत विधानसभा क्षेत्र से ही लड़ेंगे।!!!सूत्रों की मानें तो यह बात लगभग तय हो गई है। पार्टी ने भी इस पर मुहर लगा दी है। विधायक कैलाश गहतोड़ी ने सबसे पहले सीएम धामी के लिए सीट छोडऩे का ऐलान किया था।विधायक गहतोड़ी एक दो दिन में सीएम धामी के लिए विधायकी से अपना इस्तीफा दे देंगे।
विधायक गहतोड़ी पिछले कुछ दिनों से विधानसभा क्षेत्र के भ्रमण पर हैं। जन सभाओं में वे सीएम धामी के चम्पावत से उप चुनाव लडऩे की चर्चा कर उन्हें विजयी बनाने की अपील भी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार देर शाम विधायक अपने बनबसा स्थित अपने आवास पहुंचे। पार्टी की ओर से निर्देश मिलने के बाद रविवार को वे कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद देहरादून के लिए रवाना हो गए हैं। विधायक कैलाश गहतोड़ी ने अभी इस बात का कोई ऐलान नहीं किया है। उनका कहना है कि सीएम चम्पावत सीट से चुनाव लड़ते हैं तो उनका स्वागत है।

यह भी पढ़े :  बंदरों के लिए चार रेस्क्यू सेंटर बनाने का प्रस्ताव भारत सरकार को भेजा तो मुख्यमंत्री ने कहा चमोली ओर पिथौरागढ़ में भालुओं के लिए एक-एक रेस्क्यू सेंटर जल्द


यहां की जनता चाहती है कि सीएम इसकी घोषणा जल्द से जल्द करें। विधायक की बातों से भी स्पष्ट हो रहा है कि सीएम चम्पावत से ही उप चुनाव लड़ेंगे और आने वाले कुछ दिनों में इस बात का औपचारिक ऐलान भी हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here