खबर नई टिहरी जिले से

जहाँ गजा तहसील के बड़ी बेरनी गांव में एक वृद्ध महिला पर गुलदार ने शुक्रवार सुबह हमला कर उसे मार डाला। ग्राम प्रधान ने घटना की सूचना वन विभाग को दी।ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने के साथ गुलदार को पकड़े की मांग की है।

जानकरी अनुसार शु्क्रवार सुबह करीब साढ़े छह बजे पट्टी कुंजणी के बड़ी बेरनी गांव निवासी देवकी देवी (74) पत्नी स्व. लाल सिंह शौच करने के लिये कमरे से बाहर आई, तभी आंगन में छुपे गुलदार ने देवकी देवी पर हमला कर दिया।

गुलदार वृद्ध को आंगन से घसीटते हुये पास के खेत में ले गया।महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर पास में रह रहे नेपाली मजदूरों ने भी शोर मचाया,जिससे गुलदार वृद्ध को खेत में छोड़ भाग गया। शोर-शराबा सुनकर ग्रामीणों भी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक महिला की मौत हो गई थी। ग्राम प्रधान आशा नेगी ने बताया कि महिला घर में अकेली रहती थी, महिला के दो बेटे हैं, जो दिल्ली में नौकरी करते हैं।

यह भी पढ़े :  देहरादून में आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के बेटे का मिला होटल में शव , पुलिस में हड़कंप ,जांच जारी

महिला के बेटों को घटना की सूचना दे दी गई है। गुलदार के हमले से महिला के गले और सिर गहरे घाव के निशान बने हैं। बताया घटना की सूचना तत्काल रेंज अधिकारी विवेक जोशी को दी गई, जो टीम के साथ मौके पर पहुंचे गये। रेंजर ने बताया घटना की सूचना उच्च अधिकारियों दी गई। गांव में वन विभाग की गस्ती टीम तैनात की गई है, साथ ही कैमरे और पिंजरा लगाने की तैयारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here