हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

लॉकडाउन में हुए बेरोजगार शराबी पति ने अपनी पत्नी की कर डाली दर्दनाक हत्या ,,दहल गया पहाड़ , 4 महा की बच्ची हो गई अनाथ …

दुःखद ख़बर है
आपको बता दे की अल्मोड़ा नगर से लगे कसारदेवी के पास मटेना गांव में पति ने पत्नी की पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी दुःखद
बताया जा रहा है कि यही नहीं आरोपी ने हत्या के मामले को दुर्घटना का रूप देने की भी कोशिश की
जिसमें वह कामयाब नहीं हो सका। बहराल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है
मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है।
वही मृतका की चार माह की बेटी इस वारदात के बाद अनाथ हो गई है। जिसे चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को सौंपा जा रहा है।

पुलिस के अनुसार मटेना निवासी कृष्ण उर्फ किशन (28) पुत्र सुंदर लाल सोमवार देर रात शराब के नशे में घर पहुंचा।
इस दौरान उसकी पत्नी शोभा देवी (25) से किसी बात को लेकर बहस हो गई और गुस्से में आकर उसने पत्नी की बुरी तरह पिट दिया। इस दौरान पत्नी शोभा गंभीर रूप से चोटिल हो गई और उसकी कुछ देर बाद मौत गई। पुलिस के अनुसार पति ने मामले को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की। पहले गैस सिलेंडर से गैस लीक कर इस घटना को अंजाम देना चाहा, लेकिन इसमें वह सफल नहीं हो सका। मंगलवार सुबह पत्नी के शव पर पेट्रोल छिड़ककर उसे जलाने का प्रयास भी किया, लेकिन आग अधिक नहीं फैली। इसके बाद पत्नी के मायके वालों को सिलेंडर फटने के कारण पत्नी शोभा की मौत होने की सूचना दी और स्वयं पत्नी के अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगा। इधर, मृतका के पिता को शक होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की है। इधर, अल्मोड़ा पुलिस ने पति के खिलाफ धारा 302 और साक्ष्य छिपाने पर धारा 201 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। घटना का कारण शराब के नशे में हुआ विवाद बताया जा रहा है।
ये भी बताया जा रहा है की

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड में एक और कोरोना वायरस का पॉजिटिव मामला आया सामने।

कृष्णा उर्फ किशन लाल पुत्र सुंदर लाल दिल्ली की एक कंपनी में टैक्सी ड्राइवर था। बीते वर्ष वैश्विक महासंकट कोरोना के चलते लॉकडाउन लगा तो वह बेरोजगार हो गया। गांव वापस लौट कर वह मजदूरी करने लगा। बताते हैं कि बीती रात उसने दोस्तों के साथ शराब पी। घर जाते वक्त उसका एक युवक से विवाद हो गया। माहौल बिगडऩे की आशंका में पत्नी उसे समझाने पहुंची। तैश में आकर उसने पत्नी से ही झगडऩा शुरू कर दिया। जब विवाहिता ने सख्ती से घर चलने को कहा तो आपा खोए कृष्णा उर्फ किशन लाल ने जानलेवा हमला कर दिया।
ग्रामीणों के अनुसार निर्ममता से उसके बाल पकड़ कर सिर दीवार पर पटकना शुरू कर दिया। वह बेहोश होकर नीचे गिरी तो जमीन पर सिर पटका गया। कमरे में जगह जगह खून फैल गया। इससे विवाहिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here