हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

उधम सिंह नगर के
भाजपा विधायक
रुद्रपुर एमएलए राजकुमार ठुकराल
हमेशा अपने बड़बोलेपन को लेकर ह विवादों में रहते है
आजकल उनका एक बार फ़िर से वीडियो वायरल हो रहा है
जहां इस बार ऐसा वैसा विवादित बयान नही बल्कि डिस्टिक कोर्ट को शमसान बनाने जैसा बयान दे डाला है

जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जो उत्तराखंड में खूब चर्चा का विषय बना हुआ है । हालांकि ये बयान कल 2 अगस्त को एक धरने के दौरान दिया गया था।

 

आपको बता दें कि उधम सिंह नगर के रूद्रपुर के डीएम ऑफिस में जिलापंचायत सदस्यों का डीएम को हटाने को लेकर एक धरना प्रदर्शन चल रहा था कि उस वक्त रुद्रपुर के बीजेपी एमएलए प्रदर्शनकारियों को मनाने के पहुंच गए और लगे उन्हें भाषण देने जहां उन्होंने ऐसे विवादित बयान दे डाले जिसमे अब ये खूब वायरल हो रहें । राजकुमार ठुकराल के इन बयानों को लेकर क्षेत्र में अब खूब चर्चा हो रही है। हालांकि एमएलए राजकुमार ठुकराल अपने बयानों में हमेशा विवादों में रहते हैं ओर ये बयानबाज़ी कल धरने के दौरान की गई है।
बीजीपी विधायक राजकुमार ठुकराल एक आंदोलन के दौरान धरने पर एक बड़ा बयान दे डाला जहां बयान में बोले की नगर पालिका रुद्रपुर चेयरमैन के पद पर होने के दौरान उन्होंने एक बस्ती को उजाड़े जाने के विरोध में डिस्ट्रिक कोर्ट को श्मशान बना दिया था जिसमें डीएम की कुर्सी पर महिलाओं ने कब्जा कर लिया था।

यह भी पढ़े :  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 127 ईको बटालियन, गढ़ी कैंट में अपर महानिदेशक प्रादेशिक सेना जनरल गुलाब सिंह रावत द्वारा प्रदान की गई कोविड राहत सामग्री का फ्लैग ऑफ किया।

वही वे ये भी कहते है कि मैं सबसे ज्यादा पढ़ा लिखा विधायक हूं मैं आज तक कोई चुनाव नहीं हारा लेकिन उनसे जूनियर विधायक आज प्रदेश में मंत्री बन गए हैं लेकिन वह अपने उग्र तेवर और ताडव करने के चलते मंत्री नहीं बन पाए।
बहराल बयानों से ऐसा लगता है जैसे वे उन लोगो को उदहारण देकर समझा रहे हो जो पर्दशन कर रहे थे
की अच्छा क्या है बुरा क्या
पर उनक समझाने ओर बताने का तरीके ने विवाद का रूप ले लिया है खास कर कोर्ट को श्मशान बनाने वाले विवादित बयान ने

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here