बड़ी ख़बर उत्तराखंड में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या पड़ोसी ने दिया वारदात को अंजाम

ऊधम सिंह नगर जिले में आपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं। शनिवार को भाजपा मंडल महामंत्री संदीप कार्की को गोली मार दी। कार्की को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

खनन पट्टे के रास्ते को लेकर हुए विवाद के बाद शांतिपुरी नंबर तीन में पड़ोसी ने भाजपा मंडल महामंत्री की गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी की धरपकड़ में जुट गई है।

बता दें कि शांतिपुरी में खनन के खेल को लेकर आपसी रंजिश रखी जाती है। मामले में जिले के एसएसपी मंजूनाथ टीसी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है। जल्द घटना को अंजाम देने वालो को पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड के लाल शहीद जवान विक्रम सिंह के पिता को गर्व है कि उनके घर का इकलौता चिराग देश के लिए शहीद हो गया , तो 95 साल की दादी बस अपने नाती विक्रम को याद कर बेसुध है, शहीद की पत्नी ,मा, बहन, का रो रो कट बुरा हाल ओर वो महज डेढ़ साल का बेटा.. भगवान ये दर्द किसी को ना दे .. ये तस्वीरे खुद बया कर रही है ...जय हिन्द

भाजपा मंडल महामंत्री संदीप ने एक मकान रुद्रपुर के प्रीत विहार में भी बनाया है। संदीप के नाम पर खनन का पट्टा भी है। जिसमें जाने के लिए संदीप के खेतों से रास्ता है। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह संदीप पत्नी को लेकर रुद्रपुर से शांतिपुरी पहुंचे थे। यहां पड़ोसी ने खनन पट्टे पर जाने वाले मार्ग को रोक दिया था। संदीप रास्ता खोलने लगा। यह देख आरोपी पड़ोसी अपने भाई और पिता के साथ वहां पहुंच गया। इस दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया था।

इस पर आरोपी ने संदीप पर गोली चला दी। जिससे फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगों के साथ ही स्वजन भी पहुंच गए। आनन फानन में संदीप को अस्पताल लाया गया। रुद्रपुर के निजी अस्पताल में डाक्टर ने संदीप को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े :  जानिए 500 करोड़ के घाटे में चल रहे उत्तराखंड रोडवेज को फिर किसने लगाई चपत, विभाग में क्यों मचा हड़कंप, पढ़े पूरी खबर

संदीप की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर सीओ आशीष भारद्वाज, कोतवाल विक्रम राठौर, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी, पंतनगर के एसआइ अरविंद चौधरी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here