देहरादून से बड़ी ख़बर: एक बार फिर एफआरआई में फूटा कोरोना बम, ओर किया गया सील

 

उत्तराखंड राज्य में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने शुरू हो गए हैं। इसी बीच देहरादून स्थित एफआरआई के 12 आईएफएस अधिकारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसके बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है। दरअसल, उत्तराखंड राज्य में पिछले साल भी कोरोना संक्रमण की शुरुआत एफआरआई से ही हुई थी। क्योंकि उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के सबसे पहले मामले एफआरआई के प्रशिक्षु आईएफएस अधिकारियों में पाए गए थे।
ऐसे में एक बार फिर एक साथ 12 आईएफएस अधिकारियों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद एफआरआई को  पर्यटकों के लिए बंद किया जा सकता है। मिली जानकारी के अनुसार पॉजिटिव पाये गये सभी अधिकारी एफआरआई में मिड टर्म ट्रेनिंग के लिए आए हैं। सभी संक्रमित आईएफएस अधिकारियों को आइसोलेट कर दिया गया है।

यह भी पढ़े :  कोरोना: उत्तराखंड के जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ का प्रत्येक सदस्य सबके मिलाकर ढाई करोड़ की धनराशि संगठन द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए जाने हेतु मुख्यमंत्री को पत्र प्रेषित किया

बता दें प्रदेश में कोरोना का सबसे पहले मामला भी एफआरआई से ही सामने आया था। तब भी यहां ट्रेनिंग कर रहे आईएफएस अफसरों में कोरोना की पुष्टि हुई थी। अब कोरोना के कम होते मामलों के बीच एक बार फिर से एफआरआई में कोरोना के मामले सामने आये हैं।  जिसके बात से अब कोरोना संक्रमण के तीसरी लहर को लेकर चिन्ताएं और बढ़ गयी है। कि कहीं एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मामले में उछाल ना आ जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here