दुःखद चमोली ,पौड़ी, उत्तरकाशी मैं सड़क हादसे, खाई मे गिरे वाहन 6 की मौत !

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

भगवान सिंह की रिपोर्ट

दुःखद ख़बर है चमोली जिले के गोपेश्वर में एक बारात का वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। ये घटना दोपहर सवा दो बजे की है इस दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आपको बता दे कि यहां घाट विकास खंड के मटई गांव से गोपेश्वर आ रहा एक बारात का वाहन बाईपास मार्ग पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा।

इस वाहन में नौ लोग सवार थे। जिनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक राय सिंह कठैत (65) और देवी प्रसाद नौटियाल (70) ग्राम मटई के निवासी हैं।
वही अन्य घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल गोपेश्वर ले जाया गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस और प्रशासन को इस घटना की सूचना दी थी


तो उधर चिन्यालीसौंड़ में सड़क निर्माण कार्य में लगी जेसीबी मशीन खाई में गिरने से एक मजूदर गोपाल सिंह (26) पुत्र सुभाष सिंह निवासी पंजीया कालसी की मौत हो गई। जबकि शुभम (25 वर्ष) पुत्र मोतीलाल निवासी सहारनपुर गंभीर रूप से घायल हो गया है।

जिसे सीएचसी चिन्यालीसौड़ में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है।

वही आज पोड़ी गढ़वाल मै
एक कार जिसमें 3 लोग सवार थे जो कोटद्वार से सतपुली की ओर जा रही थी कुल्हाड बैंड के निकट अनियंत्रित होकर लगभग दो सौ मीटर नीचे गहरी खाई में गिर गई है जिसमें एक व्यक्ति घायल है तथा 2 लोगों की मृत्यु होने की सूचना प्राप्त हो रही है शेष जानकारी जुटाई जा रही ।

आज दिनांक 11:02:19 को समय लगभग 13:00 बजे एक कार UK 15A 7131(EON ERA) जिसमें 03 लोग सवार थे जो कोटद्वार से सतपुली की ओर जा रही थी कुल्हाड बैंड के निकट अनियंत्रित होकर लगभग 150:200 नीचे गहरी खाई में गिर गई है जिसमें एक व्यक्ति (1)शेखर पुत्र देव सिंह आयु 43 वर्ष ग्राम बाझकोट तहसील चाकीसेन पौड़ी गढ़वाल घायल हो गए हैं जिन्हें स्थानीय पुलिस द्वारा उपचार के लिए कोटद्वार चिकित्सालय भेज दिया गया है तथा दो अन्य (2)विक्रम पुत्र देव सिंह आयु लगभग 43 वर्ष निवासी ग्राम बाझकोट तहसील चाकीसैंण पौड़ी गढ़वाल एवं (3)बलवंत पुत्र केसर सिंह ग्राम धूलेत तहसील चाकीसेन पौड़ी गढ़वाल की मृत्यु हो गई है स्थानीय पुलिस वैधानिक कार्यवाही की जा रही है

 

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here