हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

देहरादून. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के क्लेमनटाउन थाना क्षेत्र में सत्ता की दबंगई देखने को मिल रही है. यहां पर बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री रेनू गोयल ने करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी पर कब्जा करने का आरोप लगा है. मामला प्रकाश में आने के बाद थाना क्लेमनटाउन पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रेनू गोयल को गिरफ्तार कर लिया है.

उत्तराखंड में बीजेपी की महिला नेता गिरफ्तार ,करोडो की जमीन हड़पने का आरोपबताया जा रहा है कि बीजेपी नेता रेनू गोयल ने कोरोना से देवेंद्र मित्तल और उनकी पत्नी सुशीला मित्तल की (जिनकी कोरोना से मौत हो गई थी) करोड़ों की प्रॉपर्टी पर कब्जा किया. मामले में मृतक सुशीला के भाई सुरेश महाजन जोकि अमेरिका में रहते हैं, उन्होंने मेल करके पुलिस को मामले में तहरीर दी है. जिसमें महाजन ने लिखा है कि उनके जीजा और बहन जिनकी डेथ हो चुकी है. उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी को बीजेपी महिला मोर्चा प्रदेश मंत्री कब्जा कर रही है. जिस तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर रेनू गोयल को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़े :  कोरोना अपडेट उत्तराखंड : 80 हुई कोरोना मरीजों की संख्या , देहरादून फिर पौड़ी ।

दरअसल, पूरा मामला प्रॉपर्टी को कब्जा करने का है, जिसमें बीते महीने देवेंद्र मित्तल की पत्नी की डेथ हुई जिसके बाद देवेंद्र मित्तल की 6 जून को कोरोना से डेथ हो गई थी. उनके एकलौते बेटे की मौत कुछ साल पहले हो गई थी. प्रॉपर्टी में अन्य वारिस फिलहाल अमेरिका में रहते हैं, जिसका फायदा उठाते हुये रेनू गोयल ने मृतक देवेंद्र मित्तल के घर के ताले तुड़वाकर अपने कुछ समर्थकों के साथ कब्जा किया. साथ ही उनकी अन्य प्रॉपर्टी पर भी कब्जा किया है. खबर ये भी आ रही है कि रेनू गोयल ने अपने एक साथी के साथ मिलकर इस करोड़ों की प्रॉपर्टी को बेचने का भी प्लान भी तैयार कर लिया था.

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here