हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

उत्तराखंड भाजपा के खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन अपने निजी दौरे पर मसूरी पहुंचे जहां पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं जो दुर्भाग्यपूर्ण हैं उन्होंने कहा कि भाजपा की राज्य में तीरथ सिंह रावत और केंद्र में मोदी जी की सरकार द्वारा लगातार देश और प्रदेश को विकास के लिये काम कर रही है।

क्यो कहा कुँवर प्रणव चैंपियन ने की कांग्रेस पाकिस्तान की भाषा बोलती है... पढ़िए पूरी रिपोर्ट

केंद्रीय नेतृत्व भी लगातार उत्तराखंड के विकास को लेकर काफी चिंतित है जिसको लेकर लगातार विभिन्न योजनाओं के माध्यम से प्रदेश में विकास के काम किये जा रहे है। कांग्रेस के नेता भाजपा के कार्य से बौखला गई हैं जिसको लेकर वह लगातार बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं इसका कोई फर्क भाजपा को पड़ने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि 2022 में भारतीय जनता पार्टी फिर पूर्ण बहुमत की सरकार प्रदेश पर बनाने जा रही है और इस बार 60 प्लस का टारगेट भारतीय जनता पार्टी के पास है और उनका मानना है कि जनता भारतीय जनता पार्टी को प्रदेष की जनता इस बार फिर आर्शिवाद देगी।

यह भी पढ़े :  सीएम त्रिवेंद्र ने किया कुम्भ निर्माण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण, कहा- दिव्य, भव्य और सुरक्षित होगा हरिद्वार कुंभ

उन्होंने कहा कि चुनाव में सभी पार्टी अपना अपना जोर लगाती है परंतु जिस तरीके से कांग्रेस वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बयान दिया है और दुर्भाग्यपूर्ण है उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं उन्होंने दिग्विजय सिंह को नसीहत देते हुए कहा कि देश में रहकर देश और राष्ट्र भक्ति की बात करे। जनता सब देख रही है जिसका जवाब कांग्रेस को आगामी चुनाव में दिया जाएगा।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here