काबीना मंत्री गणेश जोशी को ज्ञापन सौंपती ग्राम प्रधान गल्जवाड़ी लीला शर्मा

देहरादून 10 नवम्बर,

 

गल्जवाड़ी की ग्राम प्रधान लीला शर्मा ने ग्रामीणों संग प्रदेश के कृषि मंत्री गणेश जोशी ने मुलाकात कर गांव में जमीन की समस्या को त्वरित गति से समाधान करने के लिए ज्ञापन सौंपा।
वीरवार को देहरादून के न्यू कैंट रोड़ स्थित कैम्प कार्यालय पहुंची ग्राम प्रधान ने मंत्री को ज्ञान सौंपा और गल्जवाड़ी गांव में निवास करने वाले सभी लोगों के लिए जमीन को आबादी घोषित करवाने का अनुरोध किया। पत्र में माध्यम से उन्होंने बताया कि गांव में पिछले दो पीढ़ियों से लोग अपने आवासीय भवनों को आबादी दर्ज कराने का अनुरोध कर रहे हैं, किन्तु अभी तक समाधान न होने पाने के लिए शरासती तत्व गांव की जमीन पर कब्जा करना चाह रहे हैं। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री घोषणा में भी यह प्रकरण हैं किन्तु अभी तक शासनादेश नहीं हो पाया है। उन्होंने सरकार के माध्यम से तत्काल सभी परिवारों को मालिकाना हक प्रदान करने का अनुरोध किया।
मंत्री गणेश जोशी ने ग्राम प्रधान एवं ग्रामीणों की बात सुनने के बाद दूरभाष पर राजस्व सचिव सचिन कुर्वे से वार्ता की और उन्हें इस प्रकरण पर तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिये। मंत्री ने जिला प्रशासन से भी इस बाबत जानकारी उपलब्ध कराने को कहा है।
इस अवसर पर ग्राम प्रधान लीला शर्मा सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here