उत्तराखंड के यात्रा मार्ग पर खाई में गिरा वाहन 1 की दर्दनाक मौत 1 घायल

आज 18 मई 2022
देर रात पर एसडीआरएफ टीम को जिला नियंत्रण कक्ष टिहरी से सूचना मिली की देवप्रयाग से 2 किलोमीटर पीछे एक वाहन गहरी खाई में गिर गया है। जिसकी सर्चिंग हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है।

उपरोक्त सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ पोस्ट ब्यासी से टीम, उप निरीक्षक नीरज चौहान के नेतृत्व में तत्काल घटनास्थल पर पहुंची।

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचकर पता चला कि उक्त वाहन एक बाइक थी जो कि श्रीनगर से ऋषिकेश की ओर आ रहे थे। जिसमे 02 युवक सवार थे। देवप्रयाग से 02 किमी0 पूर्व वाहन अनियंत्रित होकर लगभग 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया। जिससे एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया व एक युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी।

यह भी पढ़े :  देवस्थानम बोर्ड पर बढ़ता बवाल सरकार के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द ! 17 अगस्त के बाद उत्तराखंड में आंदोलन का एलान

एसडीआरएफ टीम द्वारा सर्वप्रथम घायल व्यक्ति नाम पवन पुत्र श्री जय सिंह उम्र 25 वर्ष निवासी किशनपुरा सोनीपत हरियाणा को रेस्क्यू कर 108 के माध्यम से जिला अस्पताल भेजा गया व उसके उपरांत मृत युवक नाम ललित पुत्र लाजबेंद्र उम्र 25 वर्ष निवासी झाझरा, सोनीपत हरियाणा के शव को 200 मीटर गहरी खाई से बरामद कर मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here