जोशीमठ आपदा पर सियासत करने और ट्वीट / सोशल मीडिया के माध्यम से उत्तराखंड की स्थिति को बहुत भयावह दर्शा रहे लोगों को मुख्यमंत्री धामी का जवाब बोले ऐसी स्थिति उत्तराखंड में नहीं है..जोशीमठ मे भी 70 फ़ीसदी से अधिक लोग सामान्य जीवन जी रहे है..कृपया करके इस प्रकार के संदेश को ना प्रसारित करे..

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सबसे बड़ी बात तो यह है कि पूरे देश भर से कुछ लोग ट्वीट के माध्यम से कुछ सोशल मीडिया के माध्यम से अनेकों माध्यमों से उत्तराखंड की स्थिति को बहुत भायावह दर्शा रहे हैं..
जोशीमठ समेत पूरे उत्तराखंड को कह रहे हैं कि पूरा उत्तराखंड खतरे में है.. पूरा उत्तराखंड डूब रहा है मुख्यमंत्री धामी ने ऐसे लोगों को जवाब देते हुए कहा कि.. ऐसी स्थिति उत्तराखंड में नहीं है.. यहां तक कि जोशीमठ मे भी 70 फ़ीसदी से अधिक लोग सामान्य जीवन जी रहे है अच्छे से काम कर रहे हैं
मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि इस प्रकार की स्थिति बनाने से जहां उत्तराखंड के अंदर भी एक नकारात्मक संदेश जा रहा है और पूरे देश के अंदर भी जा रहा है क्योंकि पूरे देश की आस्था श्रद्धा का केंद्र बिंदु उत्तराखंड है यहां प्रत्येक वर्ष लाखों की संख्या में करोड़ों की संख्या में लोग आते हैं तो उनके अंदर भी कहीं गलत संदेश ना जाए इसलिए मैं उनसे कहना चाहता हूं कि देश के विभिन्न स्थानों पर बैठकर जो इस प्रकार के संदेश दे रहे हैं कृपया करके इस प्रकार के संदेश को ना प्रसारित करे..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here