उत्तराखंड अनलॉकः शराब की दुकानों में उमड़ी भीड़, दिखी लंबी कतारे,सुबह 5 बजे से ही झोला लेकर पहुंचे शौकीन

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

देहरादून: उत्तराखंड में 43 दिन बाद आज से पहला विधिवत अनलॉक शुरू हो गया है। आज 8 बजे से समस्त मार्केट शाम 5 बजे तक खुलेगा। आज सबसे ज्यादा भीड़ सुबह से ही शराब की दुकानों पर दिख रही है।सुबह 5 बजे से ही शराब के शौकीन बड़े सलीके से हाथों में झोला लेकर बकायदा कतार में खड़े दिखाई दिए है।

शराब की दुकानों में उमड़ी भीड़दरअसल सुबह 5 बजे से ही शराब के शौकीन बड़े सलीके से हाथों में झोला लेकर बकायदा कतार में खड़े दिखाई दिए. राजधानी के घण्टाघर पर इतनी भीड़ शराब ठेके के बाहर ठेके खुलने से पहले आ चुकी है कि पुलिस को व्यवस्था बनाने के लिए आगे आना पड़ रहा है। हालांकि चौकी इंचार्ज धारा शिशुपाल सिंह राणा ने बताया कि सोशल डिस्टेंस का पालन कराने व मास्क हर व्यक्ति पहने यह सुनिश्चित किया जा रहा है।

उत्तराखंड सरकार ने प्रदेश में कोविड कर्फ्यू के दौरान तीन दिन पूरी तरह से बाजार खोलने की अनुमति दे दी है। मुख्य सचिव ओम प्रकाश ने मंगलवार को संशोधित मानक प्रचालन प्रक्रिया (एसओपी) जारी की। इसके मुताबिक प्रदेश में सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान अब नौ जून (बुधवार), 11 जून (शुक्रवार) और 14 जून (सोमवार) को सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक खुलेंगे। आज 8 बजे से समस्त मार्केट शाम 5 बजे तक खुलेगा। आज सबसे ज्यादा भीड़ सुबह से ही शराब की दुकानों पर दिख रही है।

 

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here