Wednesday, June 12, 2024
Homeआपकी सरकारअवैध चरस की बड़ी खेप के साथ उत्तराखण्ड एसटीएफ ने किया एक...

अवैध चरस की बड़ी खेप के साथ उत्तराखण्ड एसटीएफ ने किया एक शातिर ड्रग तस्कर गिरप्तार पकड़े गये ड्रग तस्कर के कब्जे से 4 किलो 500 ग्राम अवैध चरस बरामद।

*देहरादून*

अवैध चरस की बड़ी खेप के साथ उत्तराखण्ड एसटीएफ ने किया एक शातिर ड्रग तस्कर गिरप्तार कड़े गये ड्रग तस्कर के कब्जे से 4 किलो 500 ग्राम अवैध चरस बरामद।

 *इस साल उत्तराखण्ड एसटीएफ द्वारा की गयी ड्रग्स की दूसरी बड़ी बरामदगी।*

मुख्यमंत्री धामी के ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के तहत फिर एक बार उत्तराखण्ड एसटीएफ द्वारा अवैध चरस की बड़ी मात्रा के साथ एक अभियुक्त को गिरप्तार किया गया है। *एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि 05.03.23 की शाम को सीओ एसटीएफ कुमाऊँ सुमित पांडे एंव निरीक्षक एमपी सिंह के नेतृत्व में एएनटीएफ की एक टीम द्वारा काठगोदाम थाना क्षेत्र के ओखलकाण्डा बाजार के पास से 1 अंतर्राज्यीय ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लगभग 4 किलो 500 ग्राम अवैध चरस बरामद की गयी।* गिरफ्तार किये गये तस्कर ने एसटीएफ को अपनी पूछताछ में बताया गया कि वह *मुक्तेश्वर के सुदूरवर्ती क्षेत्रों से चरस लाकर मैदानी क्षेत्रों को सप्लाई करता है।* पूछताछ यह भी प्रकाश में आया कि गिरफ्तार तस्कर अपने एक साथी के साथ मिलकर *सुदूरवर्ती गाँव गुण्यारोए अमजग और सुकोट आदि* से कम दामों में चरस लाकर इकट्ठा करते थे फिर उसे ऊंचे दामों में मैदानी क्षेत्रों में सप्लाई कर मोटा मुनाफा कमाते थे। एसटीएफ इसके दूसरे साथी की तलाश कर रही है।
*इस तस्कर पर उत्तराखण्ड एसटीएफ की एक टीम पिछले 01 माह से काम कर रही थी* जिसमे आज सफलता मिली है। गिरफ्तार अभियुक्त ड्रग्स का बड़ा सौदागर था जो कि कई सालो से पुलिस की आँखों में धूल झोंकते हुए ड्रग्स की सप्लाई कर रहा था जिसकी आज भारी व्यावसायिक मात्रा के साथ गिरफ्तारी हुई है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments