उत्तराखंडः जंगल से घास ला रही महिलाओं का हाईवे पर पलटा ई-रिक्शा, मची चीख-पुकार, कई घायल

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

हल्द्वानी: नैनीताल के लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के इंडियन ऑयल डिपो के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर घास से लदा ई-रिक्शा पटल गया. जिसमें सवार तीन महिलाएं घायल हो गईं। जबकि तीन महिलाएं को चोटें नहीं आईं। ई-रिक्शा पलटते ही राहगीरों ने किसी तहर से रिक्शा को उठाया। वहीं रिक्शे के नीचे दबने से दो महिलाओं को मामूली रूप से घायल हो गईं। जबकि एक महिला का पैर फ्रैक्चर हो गया। जिसे स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।

उत्तराखंडः जंगल में घास ला रही महिलाओं का हाईवे पर पलटा ई-रिक्शा Uttarakhand: Rickshaw overturned on the highway of women bringing grass to the forest

बताया जा रहा है कि ई-रिक्शा में 6 महिलाएं सवार थी, साथ ही ई-रिक्शा घास से भी लदा हुआ था। वहीं ई-रिक्शा चालक ने NH पर इंडियन ऑयल चौराहे पर सामने से आ रहे वाहन से बचने के चक्कर पलट गया. ई-रिक्शा पलटते ही सवार महिलाओं में चीख-पुकार मच गई. हाईवे पर राहगीरों ने वाहन रोककर किसी तरह ई-रिक्शा को उठा कर घायलों को निकाला। बता दें कि घायल महिलाएं बिंदुखत्ता की रहने वाली हैं जो जंगल से घास काटकर ई-रिक्शा से घर की ओर आ रही थीं. वहीं पुलिस को इस पूरे मामले की कोई जानकारी नहीं है.

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here