हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

उत्तराखंड में लक्सर के महाराजपुर कला गांव में एक शख्स ने गृह क्लेश के चलते अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि युवक को अपनी पत्नी के अवैध संबंध को लेकर शक था। इसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पास के ही गांव से घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त अवैध हथियार भी बरामद किया है।

उत्तराखंड में खौफनाक वारदात,सुबह-सुबह पति ने की पत्नी की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में दहशत का माहौल

बता दें कि, लक्सर के महाराजपुर कला गांव में आज यानी शनिवार सुबह एक युवक ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को भी पास के ही गांव से घटना में प्रयुक्त अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम अर्जुन है।

यह भी पढ़े :  भाइयों और बहनों सरकारी नोकरी आ गई है उत्तराखंड मे इन विभागो मे है करो आवेदन

सीओ विवेक कुमार ने बताया कि आरोपी ने अपनी पहली पत्नी की 2016 में धारदार हथियार से हत्या करने की कोशिश की थी. जिसमें पत्नी को गंभीर चोटें आई थी. लेकिन इस दौरान पत्नी की बहन की 5 वर्षीय बेटी की मौत हो गई थी। जिसके बाद आरोपी ने दूसरी शादी की और दूसरी पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक कुमार ने बताया कि आरोपी को हत्या में प्रयुक्त तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here