हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

उत्तराखंड में रुड़की ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने छापेमारी कर शौचालय में आपत्तिजनक स्थिति में महिला और पुरुष को पकड़ा है। दोनों को पुलिस के सपुर्द कर दिया है । वहीं शौचालय संचालक मौके से फरार हो गया। कलियर में दरगाह की ओर से शौचालय का निर्माण किया गया है। पहले यह शौचालय ठेके पर संचालित किया जा रहा था लेकिन पिछले 1 मई 2021 से कोविड 19 के चलते दरगाह के गेट व बाजार सभी बन्द कर दिया गया था।

दरगाह प्रबंधक मो. हारून ने सभी शौचालय वगेरा बन्द दिखाकर अवैध कमाई के चलते अपने चहेते रिश्तेदारों की मार्फ़त कोविड गाइडलाइन का उलंघन कर अवैध देह व्यापार चलाने  के लिये नवाब बाजार स्थित शौचालय व उसमें बने पांच कमरे दे रखे थे। जिसकी शिकायत ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रुड़की नमामि बंसल को लगातार प्राप्त हो रही थी।

सोमवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने उक्त शौचालय पर छापा मारा तो उसमें देह व्यापार का मामला सामने आया क्योंकि एक महिला व पुरुष संदिगध परिस्थितियों में मौके पर कमरे में पाये गये ओर प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि कुछ ही देर पूर्व दो जोड़े निकल चुके थे। प्रबंधक की मिली भगत से  ठेका समाप्ति के बाद अवैध रूप से संचालित किया जा रहा है।

वहीं रूड़की ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट को सूचना मिली कि शौचालय परिसर में बनाये गए कमरे में देह व्यापार हो रहा है। सूचना पर ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने मौके पर छापेमारी की तो शौचालय के अंदर बने कक्ष में आपत्तिजनक स्थिति में एक महिला और पुरुष को पकड़ा। छापेमारी के दौरान शौचालय को अवैध रूप से संचालित करने वाला व्यक्ति मौके से फरार हो गया।

वहीं जेएम ने स्थानीय पुलिस को मौके पर बुलाकर महिला और पुरुष को पुलिस के सपुर्द्ध कर दिया। ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल का कहना है कि शिकायत मिली थी कि शौचालय में गलत कार्य किया जा रहा है। छापेमारी के दौरान महिला पुरुष को पकड़ा है। जल्द ही संचालन कर्ता को भी पकड़ा जाएगा। शौचालय किसके आदेश पर खुलवाया गया था यह भी जांच की जाएगी।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here