उत्तराखंड के पिथौरागढ़ मै सड़क हादसा एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत, पूजा करने के आए थे गांव…


पिथौरागढ़: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिथौरागढ़ से बड़े हादसे की खबर आ रही है। यहां गांव में पूजा अर्चना के लिए आए परिवार का वाहन खाई में जा गिरा। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिथौरागढ़ के चंदन सिंह बसेड़ा अपने भाई और पूरे परिवार के साथ 3 साल बाद गांव में पूजा अर्चना के लिए आए हुए थे। गाँव में उन्होंने मंदिर में पूजा अर्चना की। जिसके बाद वह परिवार को छोड़ने बागेश्वर जा रहे थे।

यह भी पढ़े :  त्रिवेंद्र सरकार : उद्योगों में 70 प्रतिशत रोजगार स्थानीय युवाओं को देने के लिए बना रही है कानून ,अब सिर्फ (वोकल फॉर लोकल) स्वागत है ....

बताया जा रहा है कि इस दौरान पमतोड़ी के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर 100 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया एक व्यक्ति की हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि पूर्व शिक्षक चंदन सिंह अपने परिवार के साथ हल्द्वानी में रहते थे। इस हादसे में चंदन सिंह बसेड़ा की पत्नी तुलसी देवी, चंदन सिंह बसेड़ा के छोटे भाई गोविंद सिंह की पत्नी आशा और उनकी साली तारा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी मां देवकी देवी का अस्पताल में निधन हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here