पति की गर्दन को रेता और सिर हाथ में पकड़कर थाने पहुंची ये महिला
गांव में सनसनी ,बर्बरता से की सारी हदें पार..ऐसे मिटा डाला मांग का सिंदूर

 


आपको बता दे कि पिथौरागढ़ के झूलाघाट में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। एक महिला ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दी। पति का सिर धड़ से अलग करने के बाद पत्नी थाने पहुंची। जिसे देख हर कोई दंग रह गया। पुलिस स्टेशन पहुंचकर महिला ने आत्मसमर्पण की बात कही। 
झूलाघाट में पुलिस स्टेशन की तरफ हाथ में एक आदमी का कटा सिर लेकर आती महिला को देख सनसनी फैल गई थी पुलिस ने पहले शव को कब्जे में लिया। महिला ने कहा कि उसने अपने पति की हत्या की है और वह आत्मसमपर्ण करना चाहती है। पुलिस ने महिला से जुर्म करने के पीछे की वजह जानी। पति की हत्या करने का उसे जरा भी मलाल नहीं था। 

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड : पहाड़ सतर्क रहना,अलर्ट जारी , उत्तराखंड आने वाले भी ध्यान दे

दिल दहला देने वाली इस घटना के बारे में सुनकर क्षेत्र में हर कोई हैरान है। थाने में पुलिस के सामने महिला ने बताया कि उसने इस खौफनाक वारदात को क्यों और कैसे अंजाम दिया। बड़ी बेरहमी से पति की हत्या करने का महिला की आंखों में जरा भी पछतावा नहीं दिखाया दिया।

महिला ने पुलिस के सामने बताया कि उसने क्यों और कैसे इस पूरी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। पड़ोसी देश नेपाल के कैलाली जिले के मोहन्याल गांव पालिका एक में एक पत्नी ने अपने पति का सिर दरांती से काट डाला। इसके बाद पत्नी पति के कटे हुए सिर को लेकर थाने पहुंची और उसने आत्मसमर्पण कर दिया।

विवाद के चलते उठाया खौफनाक कदम

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। जिला पुलिस कार्यालय के प्रवक्ता और पुलिस उपाधीक्षक वेद प्रकाश जोशी ने बताया कि पत्नी चुम्मा थापा (32) और पति नारायण थापा (47) के बीच विवाद हो गया। विवाद में चुम्मा थापा ने दराती से अपने पति की गर्दन काट डाली। 

यह भी पढ़े :  बड़ी ख़बर उत्तराखंड से: 947 लोग ठीक होकर घर चले गए , कोरोना पॉजिटव का आंकड़ा 1724 ओर मौत इतनी

पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा

इसके बाद पत्नी अपने पति का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गई और उसने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस अधीक्षक विश्व अधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। इस घटना से गांव पालिका क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

पत्नी ने पार की हैवानियत की हदें: पति की गर्दन को रेता और सिर हाथ में पकड़कर पहुंची थाने,
क्यों महिला ने मिटाया अपना ‘सिंदूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here