मौके की नजाकत भांपकर खुद से खिन्न नेताओं को न्यौता देते फिर रहे हरीश रावत बोले भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान

 

देहरादून 22 दिसंबर।

भाजपा ने अंकिता प्रकरण मे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत के कथित धरने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उनकी पार्टी के नेता स्वयं उनके कार्यक्रमों में शिरकत नही करते और मौके की नजाकत को भाँपते हैं वह सबको न्यौता देते फिर रहे हैं ।
प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने आरोप लगाया कि दुखद अंकिता प्रकरण पर हो रही राजनीति को लेकर हाईकोर्ट ने जाँच एजेंसियों के मनोबल बढ़ाने जैसा निर्णय देकर राजनीति करने वालों को सबक है आईना, लेकिन हरदा समेत कोंग्रेसियों ने अपनी नकारात्मक कोशिशें अभी भी नहीं छोड़ी हैं |
प्रदेश मीडिया प्रभारी ने हरीश रावत पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश की जनता को बखूबी याद है बतौर सीएम उनका कार्यकाल, कैसे बच्चियों व महिलाओं पर हुए जुल्म को दर्ज़ कराने में पीड़ितों को थाने चौकियों के चक्कर काटने पड़ते थे | आज हरदा मातृ शक्ति के सामूहिक स्वाभिमान के नाम पर भाजपा समेत सभी पार्टियों से अपने विशुद्ध राजनैतिक धरने में शामिल होने की अपील कर रहे हैं। जबकि उनकी पार्टी के नेता इस भावनात्मक ड्रामा में शामिल नहीं होने से कतरा रहे है। वह अपनी पार्टी और धरने की पीछे छिपे मकसद को बखूबी जानते हैं तभी सभी पार्टियों को न्यौता देने का भावनात्मक वातावरण तैयार कर जनता को भरमाने की एक और असफल प्रयास कर रहे हैं।
चौहान ने कहा, हाईकोर्ट ने भी इनकी सीबीआई जांच की मांग को खारिज कर एसआईटी जांच की प्रामाणिकता पर मुहर लगा दी है। ऐसे में अपनी पार्टी के विरोधियों को जबाब देने और मीडिया की सुर्खियों में बने रहने के लिए इस पीड़ादायक एवं संवेदनशील प्रकरण पर राजनीति करना प्रदेशवासियों के जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा है। उन्होने कहा कि प्रदेश की महान जनता मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा इस केस हुई सख्त और निष्पक्ष कार्यवाही से पहले ही संतुष्ट है और अब उच्च न्यायालय के निर्णय ने भाजपा सरकार के प्रति उनके विश्वास को और अधिक पुख्ता कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here