प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज कोरोना से स्वस्थ हो गए हैं जी हां सतपाल महाराज ने यह जानकारी खुद फेसबुक के माध्यम से दी है सतपाल महाराज ने अपने फेसबुक पर लिखते हुए कहा कि मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। मैं अपने शुभचिंतकों को अवगत कराना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं तथा पहले की भांति में ऊर्जा सहित अपने कर्तव्य निर्वहन करूंगा।

आपको बता दें सतपाल महाराज को कोरोना के माइल्ड लक्षण थे जिसके चलते उन्हें बहुत ज्यादा परेशानी नहीं हुई और जल्द ही उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आ गई

 

प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज की शनिवार को कोरोना जांच किए जाने पर उनकी रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई।
अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और वह फिर से जनता के बीच सक्रियता से कार्य करेंगे।

यह भी पढ़े :  सांसद बलूनी की पहल लाई रंग : गृहमंत्री अमित शाह व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी ट्वीट कर उत्तराखंड वासियों को दी फूलदेई त्यौहार की शुभकामनाएं , बलूनी ने गृह मंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार जताते हुए कहा कि हमारे लोकपर्व हमारे समाज की जीवंतता के उदाहरण हैं

 

प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि वह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रतिनिधि के तौर पर हाल ही में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा नई दिल्ली में ली जाने वाली मुख्यमंत्री परिषद की बैठक में प्रतिभाग करने गये थे। वापस आने पर जब उन्होने कोरोना जांच करवाई तो रिर्पोट पॉजिटिव आई थी। शनिवार को पूनः जांच करवाने पर उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होने कहा कि वह सभी शुभचिन्तकों का आभार व्यक्त करते कि उनकी शुभकानाओं के परिणाम स्वरूप वह एकदम स्वस्थ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here