हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

हरिद्वारः सागर धनकड़ हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम पहलवान सुशील कुमार लेकर हरिद्वार पहुंची है. जानकारी के मुताबिक सुशील हत्या करने के बाद सबसे पहले हरिद्वार ही पहुंचा था। ऐसे में दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम सुशील कुमार को लेकर हरिद्वार पहुंची है. हालांकि इस बारे में हरिद्वार पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सागर धनकड़ की हत्या के बाद सुशील कुमार ने हरिद्वार में कुछ संतों के यहां शरण ली थी. सुशील कुमार का मोबाइल भी हरिद्वार में ही स्विच ऑफ हुआ था. दिल्ली क्राइम ब्रांच सुशील कुमार का मोबाइल भी बरामद करने की कोशिश करेगी. इसके साथ ही दिल्ली क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आया है कि सुशील कुमार को हरिद्वार में कुछ बड़े संतो ने छुपने में मदद भी की. साथ ही कई ऐसे बड़े नाम भी सामने आ रहे हैं, जिनकी सुशील कुमार ने मदद ली थी। दिल्ली क्राइम ब्रांच सुशील कुमार को उन ठिकानों पर लेकर जाएगी, जहां पर सुशील कुमार हरिद्वार में छुपा था।

यह भी पढ़े :  उत्तराखंड में आज आये 223 कोरोना पाजिटिव तो 303 लोगो ने जीती आज कोरोना से जंग (सतर्क रहें सावधान रहें )

जानकारी के मुताबिक सुशील कुमार दिल्ली पुलिस को सही बयान नहीं दे रही है, वो लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा है. दिल्ली पुलिस सुशील का मोबाइल भी बरामद नहीं कर पाई है. सुशील कुमार का मोबाइल बरामद होते कई बड़े राज भी खुल सकते हैं, इसी कारण दिल्ली क्राइम ब्रांच द्वारा सुशील कुमार को हरिद्वार लाया गया है. दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम सुबह से अभीतक कई ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी है।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here