हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

रुद्रपुर उत्तराखंड: दर्दनाक सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत, दोनों दवाई लेकर घर लौट रहे थे

दुःखद ख़बर रुद्रपुर से
बताया जा रहा है कि रुद्रपुर जिले मे एक दर्दनाक सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई है।
ये दोनों ही दवाई लेने के लिए उत्तर प्रदेश से रुद्रपुर पहुंचे थे।
जानकारी अनुसार तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक पे टक्कर मारी।
इस हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में लिया। बताया जा रहा है कि पति ने मौके पर दम तोड़ दिया था तो वही महिला ने एंबुलेंस में दम तोड़ा।
जानकारी के अनुसार रमीत सिंह 58 वर्ष पुत्र गुरवचन सिंह निवासी आमखेड़ा थाना बहेड़ी जनपद बरेली उत्तर प्रदेश अपनी पत्नी बलविंदर कौर आयु 55 वर्ष के साथ शनिवार दोपहर रुद्रपुर दवाई लेने पहुंचे थे।
ओर वे दोनों ही काम पूरा होने के बाद वापस लौट रहे थे। ए मगर जैसे ही वे पुलभट्टा थाने के बरी गांव में सरस्वती शिशु सदन के पास पहुचे तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार नम्बर यूके 06 क्यू 3788 ने बाइक को टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों दूर तक घसीटते चले गए।
उस कार में सरपंच लिखा था। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। बरा चौकी प्रभारी दिनेश चंद्र भट्ट मौके पर पहुचे। उन्होंने 108 एंबुलेस को बुलाया। तब तक पति ने दम तोड़ दिया था। वहीं बलविंदर कौर को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस कार चालक को खोज रही है। हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here