ऋषिकेश में एक बार फिर से बड़ी संख्या में कोरोना के मामले मिले हैं। ऋषिनगरी की गंगाघाटी में नए साल का जश्न मनाने पहुंचे 28 पर्यटक की कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उधर, मुनिकीरेती क्षेत्र में भी एक महिला कोविड पॉजिटिव मिली है। इससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

कोरोना के नए मामले उत्तराखंड में बढ़ने शुरू हो गए हैं। इससे राज्य सरकार के साथ ही स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है। नए साल का जश्न मनाने के लिए पौड़ी जिले के लक्ष्मणझूला क्षेत्र में आए 28 पर्यटकों की एक साथ कोरोना की आरटीपीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यमकेश्वर ब्लॉक के कोविड नोडल अधिकारी डा. राजीव कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमित पर्यटक, दिल्ली, हरियाणा, यूपी के मेरठ, मुजफ्फनगर और राजस्थान के रहने वाले हैं। बताया कि इनकी कोरोना जांच 31 दिसंबर को की गई थी। नए साल पर घूमने आए सभी पर्यटक जश्न मनाने के बाद घर वापस लौट चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग इनकी जानकारी जुटाने में लगा है। मामले में संबंधित थाना और स्थानीय प्रशासन से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। संक्रमित पर्यटक जिस होटल, जंगल कैंप और होमस्टे में रुके थे वहां के सभी कर्मचारियों के कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए जाएंगे।

यह भी पढ़े :  दुःखद उत्तराखंड मै पति ने पत्नी को लाठी डंडों से इस कदर पीटा की पत्नी की हो गई दर्दनाक मौत!

 

मुनिकीरेती में भी एक महिला पॉजिटिव

मुनिकीरेती कोविड नोडल अधिकारी डा. जगदीश जोशी ने बताया की सोमवार को आई रिपोर्ट में कौडियाला निवासी एक महिला भी कोरोना पॉजिटिव आई है। महिला को आईसोलेट किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here