राहुल गाँधी की देवेन्द्र व प्रीतम को दो टूक, ‘हरदा’ ही रहेंगे उत्तराखण्ड के ध्वजवाहक।

चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के ट्वीट के बाद मचे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और उत्तराखंड प्रभारी देवेंद्र यादव को दिल्ली तलब किया था। आज सभी नेताओं की राहुल गांधी से मुलाकात हुई, जिसमें पार्टी के सभी नेताओं को दो टूक शब्दों में राहुल गांधी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में ही कांग्रेस पार्टी 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

यह भी पढ़े :  मुख्यमंत्री धामी ने प्रदेश में हो रही  भारी बारिश को देखते हुए मुख्य सचिव डॉ एस एस संधु से फोन पर प्रदेश की स्थिति की जानकारी ली

पूर्व सीएम हरीश रावत ने दो दिन पहले ट्वीट के जरिए अपने दर्द को बयां किया था कि संगठन के कुछ लोग उनको काम करने नहीं दे रहे हैं। जिसके बाद से उत्तराखंड कांग्रेस में सियासी भूचाल आ गया था, आनन-फानन में केंद्रीय आलाकमान ने हरीश रावत, प्रीतम सिंह, गणेश गोदियाल, समेत तमाम बड़े नेताओं को दिल्ली बुलाया था, पर आज सभी नेताओं ने राहुल गांधी से मुलाकात भी की इस दौरान मीडिया से बात करते हुए हरीश रावत ने कहा कि वह विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेस पार्टी को लीड करेंगे।

उन्होंने कहा कि सभी नेताओं को साथ लेकर वह विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और सरकार बनने पर मुख्यमंत्री कौन होगा यह फैसला आगे तय किया जाएगा, बैठक के बाद कांग्रेस के प्रभारी देवेंद्र यादव, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल समेत हरीश रावत समर्थक कई नेता हरीश रावत के साथ मौजूद दिखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here